पोते के साथ जा रहे दादा को बाइक सवार ने मारी टक्कर, बुजुर्ग की मौत

घटना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोग.

घटना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोग.

श्याम महतो अपने पोता नीतीश कुमार के साथ पैदल धमौली बाजार जा रहा था. तभी पीछे से आ रहे एक अज्ञात बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी.

  • Share this:
नालंदा. बिहार (Bihar) के नालंदा (Nalanda) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, यहां के नूरसराय थाना (Noorsarai Police Station) क्षेत्र के कश्मीरीचक गांव के पास सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी. मृतक की पहचान श्याम महतो के रूप में हुई है.



जानकारी के मुताबिक, श्याम महतो अपने पोता नीतीश कुमार के साथ पैदल धमौली बाजार जा रहा था. तभी पीछे से आ रहे एक अज्ञात बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी. इस हादसे में श्याम महतो की मौत हो गई, वहीं, नीतीश गम्भीर रूप से जख्मी हो गया. घटना के बाद पुलिस ने शव को सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया.



बस-ट्रक के बीच भिड़ंत

उधर सीवान जिले के पचरुखी थाना क्षेत्र स्थित हाइवे पर नारायणपुर गांव के पास भी आज एक हादसा हुआ. कहा जा रहा है कि सीवान जा रही एक बस की नारायणपुर गांव के पास ट्रक से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भयंकर थी कि बस के बरखच्चे उड़ गए. घायलों में अधिकांश छात्र हैं, जो दरौंदा से सीवान कोचिंग पढ़ने आ रहे थे. हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. ग्रामीणों ने सभी घायलों को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया.




(रिपोर्ट- अभिषेक)



ये भी पढ़ें- 



लखनऊ: नए साल के जश्न के साथ शहर में आज होंगे ये इवेंट्स



ANALYSIS: भाजपा ही नहीं सपा-बसपा के लिए भी चुनौती हैं प्रियंका गांधी!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज