लूटपाट का विरोध करने पर युवक की गोली मारकर हत्या, बाइक से भागकर दोस्त ने बचाई जान

युवक बिहारशरीफ के गढ़पर मोहल्ले में किराया पर रहकर पढ़ाई और डेकोरेशन का काम करता था. रात में वो अपने एक साथी के साथ बाइक से गांव लौट रहा. इसी दौरान पूर्व से घात लगाए हथियारबंद अपराधिोयं ने सड़क पर पोल गिरा दिया और युवक से लूटपाट करने लगा.

News18 Bihar
Updated: February 14, 2019, 2:23 PM IST
News18 Bihar
Updated: February 14, 2019, 2:23 PM IST
बिहार के नालन्दा में सड़क लुटेरों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना नालंदा थाना क्षेत्र के कुंडलपुर रोड की है. जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात बेखौफ सड़क लुटेरों ने लूट का विरोध करने पर इस घटना को अंजाम दिया. मृतक दीपनगर के कोरई गांव निवासी योगेंद्र यादव का 18 वर्षीय पुत्र गुलशन कुमार था.

युवक बिहारशरीफ के गढ़पर मोहल्ले में किराया पर रहकर पढ़ाई और डेकोरेशन का काम करता था. रात में वो अपने एक साथी के साथ बाइक से गांव लौट रहा. इसी दौरान पूर्व से घात लगाए हथियारबंद अपराधिोयं ने सड़क पर पोल गिरा दिया और युवक से लूटपाट करने लगा. इस दौरान पहले लुटेरों ने युवक से पर्स मांगा इसके बाद मोबाइल छीनने का प्रयास किया तो युवक ने विरोध किया.

ये भी पढ़ें- नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में सीआरपीएफ कोबरा बटालियन का सब-इंस्पेक्टर शहीद

इस पर लुटेरों ने उसे गोली मार दी. युवक पर गोली चलाता देख उसका सहयोगी बाइक लेकर वहां से भाग निकला और उसके बाद परिजनों को इस घटना की जानकारी दी. मामले की जानकारी देने के बाद युवक के परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे जिसके बाद जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना के घंटे भर बाद भी पुलिस अस्पताल नहीं पहुंची तो परिजन आक्रोशित हो उठे. मृतक के परिजनों ने शव को अपने पास ही रखा है और वापस अस्पताल से घर चले गए. इस घटना के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा है.

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार
First published: February 14, 2019, 11:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...