Nalanda News: दूसरी पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, प्रेमी संग फरार

मृतक ने पहली पत्नी के रहते हुए तीन साल पहले दूसरी शादी की थी.

मृतक ने पहली पत्नी के रहते हुए तीन साल पहले दूसरी शादी की थी.

Nalanda News: मृतक ने पहली पत्नी के रहते हुए तीन साल पहले दूसरी शादी की थी. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. आनन-फानन में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

  • Share this:
नालंदा. बिहार के नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव में दूसरी पत्नी ने पति की हत्या कर दी और अपने प्रेमी संग फरार हो गई. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. आनन-फानन में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. मामले की जांच जारी है.

जानकारी के मुताबिक, चंडी थाना क्षेत्र के श्रीनगर निवासी शैलेंद्र रविदास ने अपनी पहली पत्नी सीमा देवी के रहते हुए तीन साल पहले दूसरी शादी की थी. दूसरी पत्नी सोनी उर्फ पम्मी अपने ही पति की गला दबाकर हत्या करने के बाद प्रेमी संग फरार हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया.

घटना के बारे में मृतक के भाई सतेंद्र रविदास का कहना है, "मेरे भाई ने तीन साल पहले पहली पत्नी के रहते हुए बडीहा गांव की शादीशुदा महिला सोनी उर्फ पम्मी देवी से शादी की थी. सोनी के पहले से ही दो बच्चे थे. वह मेरे भाई की हत्या कर फरार हो गई है."

कल भी प्रेमप्रसंग में दो की हुई थी हत्या
बता दें कि कल भी थरथरी थाना क्षेत्र के रूपन विगहा गांव में पति ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद दोनों को तेज धारदार हथियार से काटकर मौत की घाट उतार दिया था. अभी यह मामला अभी शांत भी नही हुआ कि फिर प्रेम प्रसंग में हत्या की वारदात सामने आई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज