लाइव टीवी

नालंदा के सिलाव में भीषण ब्लास्ट, इलाके में दहशत के बाद जांच में जुटी पुलिस

News18 Bihar
Updated: December 4, 2019, 6:58 PM IST
नालंदा के सिलाव में भीषण ब्लास्ट, इलाके में दहशत के बाद जांच में जुटी पुलिस
नालंदा के सिलाव में हुआ भीषण ब्लास्ट, दो युवक घायल, जांच में जुटी पुलिस

नालंदा जिले (Nalanda District) के सिलाव थाना (Silav Police Station) क्षेत्र के सिलाव डीह में एक मकान में जबर्दस्‍त ब्लास्ट हुआ है, जिसमें दो युवक घायल हो गए हैं. इस घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

  • Share this:
नालंदा. बिहार के नालंदा जिले (Nalanda District) के सिलाव थाना (Silav Police Station) क्षेत्र के सिलाव डीह में एक मकान में जबर्दस्‍त तेज आवाज के साथ ब्लास्ट हुआ है, जिसमें दो युवक घायल हो गए हैं. हालांकि ब्लास्ट किस कारण हुआ है, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. फिलहाल जख्मी मुन्ना कसेरा (Munna Kasera) का कहना है कि रसोई गैस लीक होने के कारण ब्लास्ट हुआ है, लेकिन पुलिस (Police) व आम लोगों को यह बात हजम नहीं हो रही है. जबकि घटनास्थल से एक व्यक्ति का जले कपड़ों के अलावा और कुछ नहीं मिला है, ताकि स्पष्ट हो सके कि ब्लास्ट कैसे हुआ है.

घटना के बाद इलाके में मची अफरातफरी
घटना के बाद आसपास के इलाके में दहशत फैल गयी. जबकि सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है. घटना के बारे में बताया जाता है कि कसेरा का मकान काफी दिनों से बंद था और वह परिवार के साथ नवादा के हिसुआ में रहते है. इसी बीच आज दो युवकों दरवाजा खोलकर घर में प्रवेश किया और उसके कुछ देर बाद ही घर में ब्लास्ट हुआ, जिसमें मकान की छत पूरी तरह से ध्वस्त हो गयी. इसके अलावा आसपास के मकानों में दरार पड़ गयी है. फिलहाल घटनास्थल से कुछ भी विस्फोटक समान नहीं मिला है. जबकि पुलिस घायल युवक से पूछताछ कर रही है.

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

मकान में विस्फोट होने की सूचना मिलते ही डीएसपी राजगीर सोमनाथ प्रसाद व एसडीएम संजय कुमार घटनास्थल पर पहुंच और वह पूरे मामले की जांच कर रहे हैं, ताकि किसी भी तरह का कोई सुराग हाथ लग सके. जबकि कुछ लोगों को शक है कि दोनों युवक बम बना रहे थे.

जख्मी को कराया गया स्थानीय अस्पताल में भर्ती
इधर घटना के बाद पुलिस ने घायल मुन्ना कसेरा को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. जबकि एक अन्य घटना के बाद घायल हालत में ही भाग निकला और पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी है. भागने वाला व्यक्ति एक चालक बताया जा रहा है.
Loading...

ये भी पढ़ें-
डिप्टी CM सुशील मोदी का दावा, नोटबंदी से जनता खुश, विरोधी पस्‍त

कांग्रेस ने दिल्‍ली में होने वाली 'भारत बचाओ रैली' को हिट कराने के लिए प्रदेश अध्‍यक्षों को दिया ये टारगेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 6:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...