लाइव टीवी

CM के गृहनगर में विधवा से बर्बरता, पता नहीं बताने पर थानेदार ने प्राइवेट पार्ट को पहुंचाया नुकसान
Nalanda News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 16, 2019, 10:45 AM IST

कहा जा रहा है कि दो दिन पहले राजो पासवान और राजेश पासवान के बीच आपसी विवाद में जमकर मारपीट हुई थी. जिसके बाद दोनों ओर से मामला दर्ज कराया गया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 16, 2019, 10:45 AM IST
  • Share this:
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृहनगर नालन्दा में दीपनगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार के ऊपर एक बड़ा आरोप लगा है. कहा जा रहा है कि धर्मेंद्र कुमार ने एक विधवा महिला को जमकर पीटा है. जब उनका इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने महिला के प्राइवेट पार्ट्स को भी नुकसान पहुंचा दिया. महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. महिला के गुप्तांगों में गहरी चोटें आई हैं.

जानकारी के मुताबिक, मामला दीपनगर थाना क्षेत्र स्थित मनीचक गांव का है. कहा जा रहा है कि दो दिन पहले राजो पासवान और राजेश पासवान के बीच आपसी विवाद में जमकर मारपीट हुई थी. जिसके बाद दोनों ओर से मामला दर्ज कराया गया. ऐसे में पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने गांव पहुंची. तभी एक आरोपी के चचेरी भाभी को थानाध्यक्ष ने जमकर पिटाई कर दी.

सूत्रों के मुतबाकि, महिला को इसलिए पीटा गया क्योंकि उसने पुलिस को आरोपी का पता नहीं बताया. घटना के बारे में स्वर्गीय अंगद पासवान की पत्नी रिंकू देवी ने आपबीती सुनाते हुए बताया कि जब हम धान की ओसौनी कर रहे थे तभी दीपनगर थानाध्यक्ष अपने दलबल के साथ गांव में पहुंचे और हमसे चचेरे देवर के बारे में पता पूछा. हमने पता नहीं बताया तो थानाध्यक्ष क्रोधित हो गए और मारपीट करने लगे. इस दौरान उन्होंने डंडे और पैर से प्राइवेट पार्ट पर भी प्रहार किया. पिटाई से महिला का शरीर काला पड़ गया है.

रिपोर्ट- अभिषेक

ये भी पढ़ें- 

इस शख्स ने अपने कुत्ते का मनाया ऐसा जन्मदिन कि लोगों ने दांतों तले दबा ली उंगलियां
इस रिक्शेवाले के पांच खतों का जवाब दे चुके हैं PM मोदी, जानिए क्या है माजरा


Phd का एग्जाम देने आए बाहुबली नेता ने परीक्षा केंद्र पर ली Selfie, सोशल मीडिया पर वायरल


जहानाबाद में युवती से छेड़खानी का VIDEO वायरल, तीन आरोपियों की हुई पहचान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2019, 10:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर