Home /News /bihar /

नालंदा से हथियार और कारतूस का जखीरा बरामद, डिलीवरी से पहले पकड़े गए आर्म्स सप्लायर

नालंदा से हथियार और कारतूस का जखीरा बरामद, डिलीवरी से पहले पकड़े गए आर्म्स सप्लायर

बिहार के नालंदा से बरामद हथियार

बिहार के नालंदा से बरामद हथियार

Nalanda Crime News: बिहार के नालंदा स्थित राजगीर में एसटीएफ और बिहार पुलिस की संयुक्त टीम को ये कामयाबी मिली है. पुलिस ने इन तस्करों के पास से भारी मात्रा में पैसे भी बरामद किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

नालंदा. बड़ी खबर बिहार के नालंदा जिले के राजगीर से आ रही है जहां बिहार पुलिस (Bihar Police) की एसटीएफ और स्थानीय पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने तीन हथियार तस्करों (Arms Smuggler) को भारी मात्रा में हथियार और कारसूत के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार हथियार तस्करों के पास से दो पिस्टल, 1000 जिंदा कारतूस, दो बाइक, 4 मोबाइल, दो मैगजीन, तीन लाख 70 हजार रुपए नगद बरामद किया गया है.

गिरफ्तार किए गए तस्करों में नवादा जिले के नारदीगंज निवासी प्रभात कुमार, राजगीर के बक्सु निवासी विजय कुमार एवं औरंगाबाद जिले के ढूंढा नगर निवासी अनिल सिंह शामिल हैं. गिरफ्तार लोगों से एसटीएफ की टीम पूछताछ कर रही है. एसटीएफ अधीक्षक निलेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि राजगीर में कुछ लोग अवैध हथियार की तस्करी करने पहुंच रहे हैं, जहां स्थानीय पुलिस के सहयोग से यह कार्रवाई की गई है.

फिलहाल इस मामले में और कौन-कौन लोग संलिप्त है इसकी जानकारी हासिल की जा रही है. बड़ी कार्रवाई के बाद हथियार तस्करों में हड़कंप मच गया है. यह गिरोह अंतर जिला है, ऐसे में हथियार तस्करी में कई और लोगों के शामिल होने की शंका जताई जा रही है.

Tags: Arms Smuggling, Bihar News, Crime In Bihar, Nalanda news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर