लाइव टीवी

विजिलेंस के हत्थे चढ़ा सर्वेयर, घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार
Nalanda News in Hindi

News18 Bihar
Updated: June 22, 2019, 6:08 AM IST
विजिलेंस के हत्थे चढ़ा सर्वेयर, घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार
विजिलेंस की गिरफ्त में सर्वेयर

बिहार के नालंदा जिले में निगरानी विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में राजस्व विभाग के एक घूसखोर सर्वेयर को उसके एजेंट सह पूर्व सर्वेयर के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया.

  • Share this:
बिहार के नालंदा जिले में निगरानी (विजिलेंस) विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में राजस्व विभाग के एक घूसखोर सर्वेयर को उसके एजेंट सह पूर्व सर्वेयर के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया.

बताया जाता है कि निगरानी की टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथ सर्वेयर अशोक कुमार यादव और उसके एजेंट सह पूर्व अमीन बालेश्वर सिंह को गिरफ्तार कर लिया. सर्वेयर अशोक कुमार यादव रहुई के बिंद गांव के विशुनदेव प्रसाद से जमीन नापी के नाम पर पचास हजार रुपए की घूस मांग रहा था. जिसके बाद आज निगरानी की टीम ने तय सीमा और जगह रहुई के मिर्जापुर किसान भवन में विशुनदेव प्रसाद 50 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

इससे पहले, पिछले साल दिसंबर में निगरानी की टीम ने नालंदा में भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता सुभाष कुमार गुप्ता को 75 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें: 



तीन तलाक बिल का विरोध करेगी JDU, केसी त्यागी बोले- नाजुक मसले पर NDA में कभी नहीं हुई चर्चा

156 मासूमों की जान लेने वाले इंसेफेलाइटिस को इस वजह से कहते हैं चमकी बुखार

कटिहार में चमकी बुखार के बीच कोमा में है ICU

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 22, 2019, 6:08 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर