अपना शहर चुनें

States

कैदी के भागने पर सस्पेंड हुए थे तीन पुलिसवाले दोस्त, छह दिन बाद दोबारा गिरफ्तार कर पूरी की कसम

पकड़ा गया कैदी
पकड़ा गया कैदी

गिरफ्तार कैदी टीपू पासवान दिल्ली भागने के लिए ट्रेन पकड़ चुका था लेकिन इसी बीच वो हिलसा स्टेशन पर कुछ देर के लिए उतरा तभी जेल के निलंबित पुलिकर्मियों के हत्थे चढ़ गया.

  • Share this:
बिहार के नालन्दा में सोमवार को एक अजीबोगरीब किस्सा हुआ. दरअसल पुलिसवालों ने फिल्मी स्टाइल में एक शख्स को खदेड़ कर पकड़ा. बाद में पता चला कि जिस शख्स को पुलिसवालों ने पकड़ा है उसी के भागने पर उनको सस्पेंड कर दिया गया था.

घटना जिले के हिलसा की है. जानकारी के मुताबिक 22 जनवरी की रात हिलसा उपकारा से टीपू नाम का कैदी फरार हो गया था. जिसे लेकर तीन कर्मियों को सस्पेंड कर लिया गया था. कैदी को पकड़ने वाले पुलिसवालों ने बताया कि सस्पेंशन के बाद से ही हमने खाना पीना छोड़ दिया था और लगातार उसकी तलाश में थे. इस कड़ी में बस अड्डा से लेकर स्टेशन तक उसकी रेकी की जा रही थी.

सोमवार को जब हिलसा रेलवे स्टेशन पर निलंबित सिपाही टहलने निकले तो इसी दौरान जेल से फरार कैदी टीपू पासवान पर उनकी नजर पड़ी. इस दौरान निलंबित सिपाहियों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो वो भागने लगा. पुलिकर्मियों ने टीपू को खदेड़ कर पकड़ लिया और हिलसा पुलिस के हवाले कर दिया. भागने के दौरान कैदी को हल्की चोटें भी आई हैं.



गिरफ्तार कैदी टीपू पासवान दिल्ली भागने के लिए ट्रेन पकड़ चुका था लेकिन इसी बीच वो हिलसा स्टेशन पर कुछ देर के लिए उतरा तभी जेल के निलंबित पुलिकर्मियों के हत्थे चढ़ गया. 22 जनवरी की रात हिलसा जेल के कैदी के फरार होने के बाद पूरे जेल व स्थानीय पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया था. इस घटना की सूचना पाकर जेल आईजी भी हिलसा पहुंचे थे और पूरे मामले की जांच की थी.
इस दौरान दोषी पाये गए तीन पुलिकर्मियों को निलंबित भी कर दिया गया था. फरार कैदी की गिरफ्तारी के वाद जेल और स्थानीय प्रशासन ने राहत की सांस ली है. गिरफ्तार फरार कैदी टीपू पासवान इस्लामपुर थाना क्षेत्र के रहने वाला है.

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज