Assembly Banner 2021

नालंदा में किशोरी से दुष्कर्म की वारदात, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सौंपा

नालंदा के थरथरी थाने की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

नालंदा के थरथरी थाने की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

किशोरी के साथ दुष्कर्म (Rape) की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम गांव पहुंची. जहां ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस (Nalanda Police) के हवाले कर दिया.

  • Share this:
नालंदा. जनपद के एक गांव में एक शख्स ने किशोरी से दुष्कर्म (Rape) की वारदात को अंजाम दिया. ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया (villagers caught accused) उसके बाद पुलिस (Nalanda Police) को सूचना दी. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और किशोरी को मेडिकल जांच (Medico Legal) के लिए भेजा गया है.

ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस के हवाले किया
वारदात के बारे में थरथरी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि गांव से सूचना मिली की एक किशोरी के साथ दुष्कर्म (rape with teenager girl) की घटना का अंजाम दिया गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम गांव पहुंची. जहां ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर चंडी थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव निवासी आरोपी मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है आगे की कार्रवाई मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी.

ये भी पढ़ें- BJP MLA-SO मारपीट मामला: CM योगी सख्त, थानाध्यक्ष निलंबित, IG को कल तक देनी होगी रिपोर्ट



 

इंस्पेक्टर रंजीत कुमार का कहना है कि हालांकि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का नजर आ रहा है लेकिन लड़की नाबालिग है इसलिए पॉक्सो (POCSO) एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज