बर्थडे पार्टी के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में 10 साल के बच्चे को लगी गोली, मौके पर हुई मौत

बिहार के नालंदा में हर्ष फायरिंग में बच्चे की मौत

बिहार के नालंदा में हर्ष फायरिंग में बच्चे की मौत

Nalanda News: बिहार के नालंदा में ये घटना उस समय हुई जब बर्थ डे पार्टी के दौरान लौंडा नाच का आयोजन किया गया था. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी जांच के लिए पहुंची है.

  • Share this:
नालंदा. बड़ी खबर बिहार के नालन्दा जिले से है जहां बर्थ डे पार्टी के दौरान हुई हर्ष फायरिंग की घटना में एक बच्चे की मौत हो गई. घटना जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र के अतरामचक गांव की है जहां मंगरैला पासवान के घर उनके बेटे का बर्थ डे पार्टी आयोजित किया गया था. इस पार्टी में लौंडा नाच कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया था. इसी दौरान हर्ष फायरिंग की गई जिसमें एक गोली चुन्नू पासवान के 10 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार को लग गयी. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया जा रहा था लेकिन बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. इस घटना के बाद घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई.

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है. मृतक की पहचान चुन्नू पासवान के 10 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार के रूप में की गई है.

मां ने कहा- बेटा की कर दी गई है हत्या
घटना के बाद मृतका का मां उर्मिला देवी ने आरोप लगाया है कि गांव के मंटू पासवान, मंगरैला पासवान द्वारा मेरे बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हर्ष फायरिंग के दौरान तीन गोलियां चलाईं गयी थीं, जिसमें से एक गोली मेरे बेटे को भी लग गयी.

डीएसपी कर रहे हैं मामले की जांच

घटना के बाद डीएसपी विधि-व्यवस्था संजय कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है. डीएसपी ने घटना की जांच करते हुए दोषियों को चिन्हित कर गिरफ्तार करने का भरोसा पीड़ित परिवार को दिलाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज