अपना शहर चुनें

States

कोर्ट में गवाही देने जा रहे दंपति को गोलियों से भूना, पति की मौत

फायरिंग
फायरिंग

कहा जा रहा है कि बाइक सवार तीन अपराधियों ने कोर्ट में गवाही देने जा रहे दंपति को गोली मार दी.

  • Share this:
बिहार के नालंदा जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां अपराधियों ने एक दंपति के उपर फायरिंग की है. इस घटना में गोली लगने से पति की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं, पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. साथ ही इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

बाइक सवार तीन अपराधियों ने कोर्ट में गवाही देने जा रहे दंपति को गोली मार दी
जानकारी के मुताबिक, मामला नगरनौसा थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि बाइक सवार तीन अपराधियों ने कोर्ट में गवाही देने जा रहे दंपति को गोली मार दी. घटना शनिवार सुबह की है. गोली लगने से पति मोहन यादव की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उनकी पत्नी गुड्डी गंभीर रूप से घायल हो गई. गुड्डी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अपराधियों ने दोनों पर कई राउंड फायरिंग की
दैनिक भास्कर के अनुसार, दोनों लाछुबीघा स्टेशन के पास पहुंचे तभी बाइक सवार अपराधियों ने घेर लिया. अपराधियों ने दोनों पर कई राउंड फायरिंग की. मोहन को कई गोलियां लगी, जिससे मौके पर उनकी मौत हो गई. वहीं, गुड्डी कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई. गोली चलने से रेलवे स्टेशन परिसर में अफरा-तफरी मच गई. अपराधी गोलीबारी कर फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद गुड्डी को अस्पताल में भर्ती कराया गया.



ये भी पढ़ें- 

AK 47 मामला: अनंत सिंह के घर पहुंचे आर्मी अफसर, LMG की तलाश

कभी बाहुबली अनंत से थी अदावत, अब बचाव में उतरे मांझी-रघुवंश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज