नालंदा: महिला की हत्या के बाद नहीं मिल रहा पीड़ित परिवार को न्याय, कहा- थाने में करेंगे आत्मदाह
Nalanda News in Hindi

नालंदा: महिला की हत्या के बाद नहीं मिल रहा पीड़ित परिवार को न्याय, कहा- थाने में करेंगे आत्मदाह
नालंदा में महिला की हत्या के बाद नहीं मिल रहा पीड़ित परिवार को न्याय (फाइल फोटो)

मृतका के पति विवेक सिंह ने कहा कि हम लोग एसपी व DGP से लेकर उपमुख्यमंत्री, मुख्यमंत्री तथा कई राजनेताओं तक न्याय की गुहार लगा चुके हैं लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं है.

  • Share this:
नालंदा. बिहार के नालन्दा (Nalanda) जिले से एक खबर सामने आई है जहां हत्या के मामले में पुलिसिया कार्रवाई ना होने से पीड़ित का पूरा परिवार दहशत के साये में जीने को मजबूर है. घटना हिलसा थाना क्षेत्र के मियां विगहा गांव से आ रही है, जहा एक सप्ताह पूर्व हुए जमीनी विवाद मामले में एक महिला की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई थी. मृतका के रिश्तेदारों ने बताया कि पिछले 21 मई को जमीनी विवाद में गोतिया के ही लोगों ने अपने कई साथियों के साथ मिलकर विश्वनाथ सिंह के घर में घुसकर जमकर तांडव मचाया. जब उनका विरोध किया गया तो उनमें से किसी ने परिवार की ही एक महिला पर गोली चला दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसके बाद उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

यह घटना का अंजाम उस समय दिया गया था जिस समय उनके घर में बेटे की शादी समारोह आयोजित की गई थी. इधर गोली से महिला की चार दिनों के बाद इलाज के दौरान पटना के निजी अस्पताल में ही मौत हो गई. हालांकि की महिला ने मरने से पहले सभी आरोपियों के नाम लिये थे.

लगातार धमकी व पुलिसिया कार्रवाई ना होने से पीड़ित परिवार नाराज
इधर घटना के बाद अपराधियों द्वारा लगातार विश्वनाथ प्रसाद के परिजनों को हत्या की धमकी दी जा रही है, जिससे पूरा परिवार दहशत के साये में जीने को मजबूर है. विश्वनाथ प्रसाद ने कहा कि पुलिस जिस तरह से मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है उससे यही लग रहा कि हमें कोई न्याय नहीं मिल पाएगा.



मृतका के पति ने लगाई न्याय की गुहार


मृतका के पति विवेक सिंह ने कहा कि हम लोग एसपी व डीजीपी से लेकर उपमुख्यमंत्री, मुख्यमंत्री तथा कई राजनेताओं तक न्याय की गुहार लगा चुके हैं लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं है. पीड़ित विश्वनाथ सिंह ने कहा कि अगर तीन से चार दिन के अंदर पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार नहीं किया तो हम लोग पूरा परिवार हिलसा थाने में जाकर आत्मदाह कर लेंगे. और इसकी सारी जिम्मेदारी स्थानीय पुलिस प्रशासन से लेकर जिला पुलिस प्रशासन व सरकार की होगी.

ये भी पढ़ें: बिहार: मेडिकल छात्रा की किर्गिस्तान में मौत, परिजनों ने शव मंगवाने की भारत सरकार से लगाई गुहार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading