Assembly Banner 2021

मामूली विवाद में लोहे की रॉड से पीट-पीटकर युवक हत्या

हत्या

हत्या

घटना के बारे में मृतक के भाई मो. इमरान ने बताया कि मृतक मो. फिरोज रहुई में फल बेचने का काम करता था. वह किसी काम के चलते अपने घर आया था.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 10, 2018, 10:57 AM IST
  • Share this:
बिहार के नालंदा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां आपसी विवाद में एक युवक की लोहे की रॉड से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान मो. फिरोज के रूप में हुई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला नालन्दा जिले के बिहार थाना स्थित छज्जु बाग मोहल्ले का है. युवक की हत्या बाइक हटाने को लेकर हुए विवाद में हुई है. कहा जा रहा है कि लोहे की रॉड से पीट-पीटकर दबंगों ने युवक को मार दिया. घटना के बारे में मृतक के भाई मो. इमरान ने बताया कि मृतक मो. फिरोज रहुई में फल बेचने का काम करता था. वह किसी काम के चलते अपने घर आया था, इसी बीच उसने मोहल्ले के ही मो. नन्हू के घर के सामने बाइक लगा दी.

ये भी पढ़ें-  कांट्रैक्ट किलर्स ने की थी पटना हाईकोर्ट के वकील की हत्या, 6 लाख की मिली थी सुपारी



नन्हू ने अपने घर के सामने से बाइक हटाने को कहा. इसके बाद दोनों के बीच काहासुनी हो गई. इतने में  नन्हू और उसके बेटे ने मिलकर फिरोज पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया. इसके बाद उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया. लेकिन इलाजे के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और पूरे मामले की जांच में जुट गई.
ये भी पढ़ें- रिटायर्ड IG की बेटी ने 14वीं मंजिल से कूदकर दी जान, कल ही IAS से होने वाली थी शादी

रिपोर्ट- अभिषेक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज