Assembly Banner 2021

नालंदा में दो गुटों के बीच हुई फायरिंग में चार को लगी गोली, एक की मौत

नालंदा में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

नालंदा में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

गांव में गोलीबारी (Firing) की घटना की जानकारी मिलते ही नालंदा एसपी (Nalanda SP) निलेश कुमार समेत कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जहां फिलहाल सभी कैंप कर रहे हैं.

  • Share this:
नालंदा. बिहार के नालंदा (Nalanda) में आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों के बीच जमकर गोलीबारी (Firing) और रोड़ेबाजी हुई. इस गोलीबारी की घटना में चार लोगों को गोली लग गयी जिसमें से एक की मौत (Death) इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल जाने के दौरान रास्ते में ही हो गयी. घटना जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के अलौदीया गांव की है.

खेत मे शौच जाने को लेकर हुआ था विवाद

गोलीबारी की इस घटना की जानकारी देते हुए मृतक की परिजन नीलम देवी ने बताया कि गांव के ही एक खेत में मंद बुद्धि व्यक्ति शौचालय के लिए चला गया था जिसके बाद गांव के ही बीएसएफ़ जवान मुन्नू सिंह घर पर चढ़कर गोलीबारी करने लगा. इस दौरान दोनों ओर से गोलीबारी हुई जिसमें चंद्रभान सिंह, मदन सिंह, दीपक सिंह समेत कुल चार लोगों को गोली लग गई. इस घटना में मदन सिंह की मौत इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ लाने के दौरान रास्ते में ही हो गयी. गोलीबारी की इस घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त है.



पुलिस छावनी में तब्दील हुआ गांव
गांव में गोलीबारी की घटना की जानकारी मिलते ही नालंदा एसपी निलेश कुमार समेत कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जहां फिलहाल सभी कैंप कर रहे हैं. गोलीबारी की घटना में जख्मी चन्द्रभान सिंह, दीपक सिंह समेत अन्य को इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया गया है. पुलिस ने मृतक मदन सिंह के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप का नया फंडा, 'लालू की रसोई' के साथ लगाएंगे पॉलिटिक्स में तड़का

ये भी पढ़ें- एक दूसरे को पाने के लिए जीजा ने ली साली की मदद फिर कर डाली पत्नी की हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज