नालंदा: बालू खनन पर वर्चस्व को लेकर दो गुटों में जमकर हुई मारपीट और फायरिंग

अवैध बालू खनन पर दो गुट भिड़े, मारपीट और फायरिंग का वीडियो वायरल

अवैध बालू खनन पर दो गुट भिड़े, मारपीट और फायरिंग का वीडियो वायरल

नालंदा जिले में अवैध बालू खनन को लेकर फायरिंग हुई है. यहां के मानपुर थाना क्षेत्र में रविवार की दोपहर दो गुटों में जमकर मारपीट और गोलीबारी हुई. घटना बहुआरा गांव की बताई गई है. बालू पर अवैध वर्चस्व को लेकर खुलेआम हथियार लहराए गए.

  • Share this:
नालंदा. बिहार (Bihar) के नालंदा (Nalanda) जिले में अवैध बालू खनन (illegal sand  mining) को लेकर फायरिंग हुई है. यहां के मानपुर थाना क्षेत्र में रविवार की दोपहर दो गुटों में जमकर मारपीट और गोलीबारी हुई. घटना बहुआरा गांव की बताई गई है. बालू पर अवैध वर्चस्व को लेकर खुलेआम हथियार लहराए गए. हथियार लहराए जाने का वीडियो भी वायरल हुआ है. मारपीट में एक घायल हुआ है.

हथियार लहराने की वीडियो वायरल

दरअसल, पूरी  घटना के बारे में बता दें कि इस लड़ाई में एक दो नहीं बल्कि 6 - 6 राइफल लहराने की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. इधर इस घटना में जमकर गोलीबारी हुई है. जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें फायरिंग की आवाज साफ सुनाई दे रही है.

मारपीट की घटना में एक व्यक्ति घायल
हालांकि इस गोलीबारी और मारपीट की घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया है. वहीं घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. वायरल वीडियो की जांच पड़ताल करते हुए पुलिस गिरफ्तारी अभियान में जुट गई है. फिलहाल इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

अवैध बालू उठान को लेकर हुआ विवाद

जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना अवैध बालू उठान को लेकर हुई है. बताया जाता है कि मानपुर थाना क्षेत्र में लगातार अवैध बालू खनन को लेकर मारपीट, हथियार लहराने की घटना आम हो गई है. यहां हर दो चार दिन के अंदर अवैध बालू उठाव को लेकर वाद विवाद के साथ -साथ गोलीबारी की घटना होती रहती है. हालांकि इस अवैध बालू खनन पर रोक लगाने के लिए पुलिस प्रयासरत है, लेकिन पुलिस और बालू माफियाओं के बीच तू डाल डाल, मैं पात पात वाली कहानी यहां साबित हो रही हैं. बालू का अवैध खनन करने वालों के हौसले बुलंद हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज