अपना शहर चुनें

States

रेप की घटनाओं से सहमा बिहार, 24 घंटे के दौरान दो नाबालिग बनी मनचलों का शिकार

मामले की जांच को पहुंची पुलिस
मामले की जांच को पहुंची पुलिस

  • Share this:
बिहार में मनचलों ने रेप की दोहरी घटना को अंजाम देकर शासन-प्रशासन पर एक साथ कई सवाल खड़े कर दिए हैं. सुबह को नवादा में रेप की घटना सामने आई तो शाम होते-होते नालंदा भी एक मासूम की चीख से दहल उठा.

रेप की यह घटना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालन्दा के सोहसराय थाना क्षेत्र में हुई. यहां मनचलों ने एक 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया और आसानी से भाग निकले. घटना के बाद पुलिस ने बच्ची को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती कराया जहां से उसे चिन्ताजनक हालत में पटना रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- सात साल की बच्ची को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार, झांसे में लेकर रेप



घटना की जानकारी मिलते ही एसपी नीलेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच में जुट गए. उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है. घटना के बाद आसपास के लोगों मे बदमाशो के प्रति काफी गुस्सा दिख रहा था. एसपी नीलेश कुमार ने कहा कि दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा. फ़िलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों तक पहुंचने की प्रयास कर रही है. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से भी अहम सुराग हाथ लगे हैं.
ये भी पढ़ें- 24 घंटे का पहरा और तीन गार्ड्स की तैनाती को ठेंगा दिखाकर शेल्टर होम से फरार हुई युवती

इससे पहले नवादा में भी मनचले ने पड़ोस में रहने वाली बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था. घटना नवादा के पकरीबरांवा थाना इलाके की है. रेप का आरोप गांव के ही एक युवक को लगा है. दोनों मामलों में पुलिस के हाथ फिलहाल खाली हैं.

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार/अनिल विशाल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज