CM के गृह जिले में डबल मर्डर, पहले गोली मारकर की हत्या फिर शव को जमीन में दफनाया
Nalanda News in Hindi

CM के गृह जिले में डबल मर्डर, पहले गोली मारकर की हत्या फिर शव को जमीन में दफनाया
बिहार के नालंदा में डबल मर्डर

जानकारी के अनुसार दोनों युवक पिछले 13 जून से ही लापता थे और उनकी खोजबीन परिजनों एवं ग्रामीणों द्वारा की जा रही थी, इसी बीच गुरूवार की शाम किसी दोनों के शव मिले.

  • Share this:
नालंदा. बड़ी खबर बिहार के नालन्दा जिले से आ रही है जहां सीएम नीतीश कुमार के गृह जिला में अपराधियों ने डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया है. घटना जिले के राजगीर थाना इलाके की है जहां बदमाशों ने दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को छिपाने के उदेश्य से जमीन में दफना दिया. दोनों युवकों का पहचान राजगीर थाना क्षेत्र के बडी मिल्की टिल्हा पर निवासी नगीना यादव के पुत्र जितेन्द्र यादव उर्फ गैंडा और पचरूखीया कुंआ टिल्हा पर निवासी अखिलेश यादव उर्फ मतलु यादव के पुत्र सत्येन्द्र यादव के रूप में की गई है.

13 जून से ही गायब थे दोनों युवक

जानकारी के अनुसार दोनों युवक पिछले 13 जून से ही लापता थे और उनकी खोजबीन परिजनों एवं ग्रामीणों द्वारा की जा रही थी, इसी बीच गुरूवार की शाम किसी ने दोनों युवकों का शव पावर ग्रिड के पीछे मटिहानी खंधा में एक गड्ढे में देखा और इसकी सूचना परिजनों को दी. तेज मूसलाधार बारिश के बीच लोगों का बड़ा हुजुम घटनास्थल के पास जमा हो गया और जमीन से दोनों के शवों को बाहर निकाला गया.



भारी बारिश के बीच निकाला गया दोनो का शव
सूचना पाकर राजगीर थाना पुलिस भी तेज बारिश के बीच पैदल ही घटनास्थल पर पहुंची और शव को बरामद किया. ग्रामीणों के अनुसार 13 तारीख को रात्रि 10 बजे किसी ने गैंडा के मोबाइल पर फोन किया जिसके बाद उसने रात्रि में ही एक व्यक्ति को ओके होटल के पास छोड़ने को कहा था. इसके बाद वो लडका स्कूटी से उसे वहां छोड़ कर वापस आ गया. उसके बाद से ही वो गायब हो गया. राजगीर थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया गैंडा यादव को सिर में जबकी सत्येन्द्र यादव को सीने में गोली मारी गई है.

जांच के बाद ही हो सकता है खुलासा

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों के सिर बदन और चेहरे पर भी लाठी-डंडे से मारने पीटने के निशान है. थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि दोनों का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ भेज दिया गया है. थानाध्यक्ष ने यह भी बताया कि गैंडा नामक युवक अपराधी किस्म का था. वो पहले भी कई बार जेल जा चुका है. संभव है कि किसी घटना को अंजाम देने के दौरान या आपसी वर्चस्व को लेकर भी उसकी हत्या की गई हो. उन्होंने कहा कि पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच पड़ताल कर घटना का उद्भभेदन करने में जुट गयी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज