Home /News /bihar /

नालंदा: वर्चस्व की लड़ाई में बमबाजी और फायरिंग, दो लोगों को लगी गोली

नालंदा: वर्चस्व की लड़ाई में बमबाजी और फायरिंग, दो लोगों को लगी गोली

गोली लगने से जख्मी हुए लोग

गोली लगने से जख्मी हुए लोग

दोनों घायलों को बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पुलिस ने पूरी घटना की जानकारी ली.

    बिहार के नालन्दा जिले में फायरिंग और बमबाजी की घटना में दो लोग घायल हो गये. जिले के बिहारशरीफ थाना इलाके में बीती रात नदी मोड़ के समीप अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. पूर्व के विवाद के लेकर दो पक्षों के बीच बमबारी और गोलीबारी हुई.

    बमबारी और गोलीबारी की इस घटना में गोली लगने से दो व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गये जिन्हें इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. दोनों को इलाज के लिये पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. बताया जाता है कि मछली बेचने को लेकर दो दिन पूर्व मोईन खा और उसके पुत्र से विवाद हुआ था.

    इसी विवाद में अपना वर्चस्व बंनाने के लिए मोईन खान का पुत्र अपने कुछ अन्य सहयोगी की मदद से नदी मोड़ पहुंच और सबसे पहले शाकिर खान को पकड़ कर उसकी पिटायी करने लगा. इस पर आसपास के लोग उसे बचाने के लिए दौड़े इसी दौरान नवाब ने बम और गोली चलाना शुरू कर दिया. इस दौरान गोली लगने से भोलू गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

    दोनों घायलों को बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पुलिस ने पूरी घटना की जानकारी ली. नवाब और सद्दाम के बीच मछली बेचने को लेकर पिछले दिनों दिनों से विवाद चल रहा था. इसी विवाद के कारण नवाब ने अपना वर्चस्व बंनाने के लिए बमबारी और गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया.

    अभिषेक कुमार की रिपोर्ट

    Tags: Bihar News, Nalanda news, क्राइम

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर