डबल मर्डर की घटना से सहमा नालंदा, एक को पीटकर तो दूसरे को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

बिहार के नालंदा में डबल मर्डर की घटना

बिहार के नालंदा में डबल मर्डर की घटना

Double Murder In Nalanda: नालंदा में गुरुवार को हुई डबल मर्डर की इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों के कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 11:54 AM IST
  • Share this:
नालंदा. इस वक्त की बड़ी घटना बिहार के नालंदा (Nalanda) जिले से है जहां मामूली विवाद में दो लोगों की निर्मम हत्या (Brutal Murder) कर दी गई. घटना जिले के सारे थाना क्षेत्र के हरगांवां गांव की है. घटना के बारे में बताया जाता है कि मामूली विवाद को लेकर एक अधेड़ की पीट-पीट कर हत्या करने के बाद दूसरे गुट के लोगों ने भी आरोपी की गोली मारकर हत्या कर दी.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों ओर से कुल 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है. फिलहाल पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच में जुटी है.

मामले की जांच के लिए पहुंचे डीएसपी सदर ने बताया कि मामूली विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस सभी दोषियों को चिन्हित कर कार्रवाई करने में जुटी है. मृतकों में छोटे यादव और रामोतार यादव शामिल हैं. इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

इनपुट- अभिषेक कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज