Home /News /bihar /

नालंदा में अपराधियों का तांडव, 24 घंटे के दौरान महिला समेत तीन को मारी गोली, दो की मौत

नालंदा में अपराधियों का तांडव, 24 घंटे के दौरान महिला समेत तीन को मारी गोली, दो की मौत

नालंदा में हुई हत्या के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

नालंदा में हुई हत्या के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

नालंदा (Nalanda) में हुई हत्या (Murder) की दोनों वारादातों में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं. एसपी (SP) ने जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है.

नालंदा. बिहार के नालंदा (Nalanda) जिले में अपराधियों ने कहर बरपाया है. बेखौफ अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम देते हुए ताबड़तोड़ महिला समेत तीन लोगों की हत्या (Murder) कर दी. जिले के मानपुर और पावापुरी थाना क्षेत्र में बीती रात महज चार घंटे के अंदर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई वहीं एक महिला भी गोली लगने से घायल हो गयी है.

दम्पति को मारी गोली, पति की मौत, पत्नी पटना रेफर

पहली घटना मानपुर थाना क्षेत्र के ताड़पर की है जहां ताड़पर निवासी रामप्रवेश यादव अपनी पत्नी और परिवार के साथ घर में सोये हुए थे तभी अपराधियों ने दोनों को गोली मार दी और आराम से फरार हो गए. इस घटना में पति रामप्रवेश यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गई वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतक के पुत्र देव कुमार ने बताया कि मुझे भी हत्या करने की धमकी मोबाइल पर दी जा रही है जिसके बाद इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी है. इस घटना के बाद पूरा परिवार दहशतजदा है और बड़ी अनहोनी की आशंका जाहिर कर रही है. घटना के बाद एसपी निलेश कुमार भी दोनों मामले की जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए हैं.

दुर्गापुर में बालू कारोबारी की हत्या

हत्या की दूसरी घटना पावापुरी थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव के पास की है जहां तीन बाइक सवार अपराधियों ने कारोबारी की हत्या कर दी. मृतक छबीलापुर थाना क्षेत्र के केसरी विगहा निवासी संतोष कुमार उर्फ गोलू यादव है जो कुछ दिन पूर्व ही जेल से छूट कर आया था. बताया जाता है कि संतोष कुमार अपनी नानी घर मानपुर थाना क्षेत्र के मखदूआने गांव से वापस अपने गांव छबीलापुर के केसरी विगहा चचेरे भाई सुजीत कुमार के साथ लौट रहा था तभी रास्ते में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. डीएसपी राजगीर सोमनाथ प्रसाद ने बताया कि दुर्गापुर में एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

एसपी बोले- जल्द ही अपराधियों की होगी गिरफ्तारी

घटना के बाद पुलिस दोनों मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और अपराधियों की धरपकड़ तेज कर दी है. फिलहाल इस मामले में अभी तक किसी के गिरफ्तारी नहीं हुई है. एसपी निलेश कुमार ने बताया कि बहुत जल्द ही दोनों मामलों को खुलासा कर दिया जाएगा और सभी दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा दोनों मामला आपसी विवाद में हत्या होने की आशंका जाहिर की है.

ये भी पढ़ें- पटना से गायब हुए इंजीनियरिंग के छात्र की हत्या, कोडरमा घाटी में मिली लाश

ये भी पढ़ें- Events In Patna : अपने शहर में रविवार को लें इन कार्यक्रमों का आनंद

Tags: Bihar News, Murder, Nalanda news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर