नालंदा: टीओपी थाना को ही बना दिया मयखाना, वीडियो वायरल होने पर DSP ने दो को किया गिरफ्तार

नालंदा: टीओपी थाना भवन बना मयखाना, डीएसपी ने शराब पीते दो को किया गिरफ्तार

नालंदा: टीओपी थाना भवन बना मयखाना, डीएसपी ने शराब पीते दो को किया गिरफ्तार

टीओपी भवन को ही स्थानीय नशेडिय़ों ने मयखाना में तब्दील कर दिया है. वहां शराब पीते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस पर डीएसपी ने सख्ती दिखाई है. वहां पहुंचकर दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया.

  • Share this:
नालंदा. बिहार ( Bihar) के नालंदा ( Nalanda) जिले के लहेरी थाना क्षेत्र के कटरा पर टीओपी थाना भवन ( TOP police station building) में एक बार फिर शराबियों दस्तक दिखी है. यहां कटरा टीओपी भवन को ही स्थानीय नशेडिय़ों ने मयखाना में तब्दील कर दिया है. वहां शराब पीते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.  इसकी सूचना डीएसपी को मिलने पर उन्होंने इस पर सख्ती दिखाई है. वहां पहुंचकर दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया.

जानकारी के मुताबिक कटरा टीओपी भवन में मंगलवार को एक बार फिर प्रतिदिन की तरह स्थानीय नशेडिय़ों का कब्जा रहा. यहां लोग जब शराब पी रहे थे तभी उसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद डीएसपी सदर डॉ. शिब्ली नोमानी ने सख्ती दिखाई है. शराबियों द्वारा शराब पीने की गुप्त सूचना मिलते ही बड़ी कार्रवाई करते हुए वह खुद वहां पहुंच गये और शराब पी रहे हैं दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

टीओपी थानाध्यक्ष सवालों के घेरे में

टीओपी में शराब पीने के लगातार मामलों को लेकर टीओपी थानाध्यक्ष पर सवाल उठ रहे हैं. सवाल ये उठता है कि जब शराब पीने की वीडियो और सूचना जिले के वरीय अधिकारियों को मिल जाती है और कटरा टीओपी में तैनात टीओपी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार राय को इसकी भनक तक नहीं लगती. इससे यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कितने अलर्ट होकर अपनी डियूटी निभा रहे हैं. अगर इन्हीं लापरवाह पुलिसकर्मी और अधिकारियों की तरह और भी अधिकारी रहेंगे तो किस तरह से शराबबंदी पर लगाम लगायी जा सकती है.
सदर डीएसपी ने मामले पर दिखाई सख्ती

फिलहाल सदर डीएसपी डॉ शिब्ली ने मामले को गम्भीरता से लिया है. उन्होंने बताया कि यह मामला बहुत ही गंभीर है, क्योंकि थाना भवन या उसके आसपास नशेड़ी शराब पीते हैं और वहां तैनात पुलिस अधिकारियों व कर्मियों को भनक तक नहीं लगती है. यह साबित करता है कि वह किस तरह से अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं. फिलहाल पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं. इधर गिरफ्तार दोनों नशेड़ीयो से पूछताछ की जा रही है. यहां पर और कौन-कौन लोग आकर शराब के सेवन करते हैं और कितने दिनों से लगातार कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज