बिहार: चुनाव खत्म होते ही अपराधियों का तांडव, बदमाशों ने लाइन होटलों में लगाई आग

बदमाशों के आग लगाते ही देखते-ही-देखते लाइन होटल धू-धूकर जलने लगे. घटना की सूचना पाकर एसपी निलेश कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए.

News18 Bihar
Updated: May 21, 2019, 7:43 AM IST
बिहार: चुनाव खत्म होते ही अपराधियों का तांडव, बदमाशों ने लाइन होटलों में लगाई आग
नालंदा के लाइन होटलों में बदमाशों ने लगाई आग
News18 Bihar
Updated: May 21, 2019, 7:43 AM IST
बिहार के नालंदा जिले में एक बार फिर बेखौफ बदमाशों का कहर देखने को मिला. यहां  के भागन बिगहा ओपी क्षेत्र के पचासा गांव के पास एनएच 20 किनारे सोमवार की देर शाम बदमाशों ने फायरिंग कर लूटपाट करते हुए एक होटल में आग लगा दी.  वहीं दूसरे होटल में तोड़फोड़ करते हुए बदमाशों ने कार और बाइक को क्षतिग्रस्त कर लूटपाट की.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बदमाशों के आग लगाते ही देखते-ही-देखते झोपड़पट्‌टी की लाइन होटल धू-धूकर जलने लगी.  घटना की सूचना पाकर एसपी निलेश कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए.  अग्निशमन दस्ता आग पर काबू के प्रयास में जुट गया.



ये भी पढ़ें-गिरिराज सिंह: काम से ज्यादा बयानों को लेकर होती है चर्चा

ग्रामीण लोकसभा चुनाव की रंजिश में घटना का अंदेशा व्यक्त कर रहे हैं. वहीं पीड़ित रामउचित कुमार ने बताया कि 10-12 की संख्या में आए बदमाश होटल में घुस कर तोड़फोड़ करते हुए 70 हजार रुपया नकदी और उनके गले से सोने की चेन लूट ली. इसके बाद दुकान में आग लगा कर फरार हो गए.

दूसरे पीड़ित बाबा ढाबा के संचालक भोली सिंह ने बताया कि करीब 50-60 लोग होटल में घुस कर तोड़फोड़ करने लगे.  विरोध करने पर फायरिंग की गई. उनकी कार और बाइक को क्षतिग्रस्त कर बदमाश 25 हजार नकदी और सोने की चेन लूट कर फरार हो गए. उन्होंने बतााय कि कुछ लोग उनके होटल पर आकर बैठते हैं. इसी खुन्नस में घटना को अंजाम दिया गया.

ये भी पढ़ें- चुनावी हिंसा में BJP कार्यकर्ता की मौत के बाद आरा में तनाव

ग्रामीणों की मानें तो रविवार को भी बदमाशों ने होटल के समीप गोलीबारी की थी. अगलगी के बाद ग्रामीणों में खासी नाराजगी देखी जा रही है. मौके पर सैकड़ों ग्रामीण जमा हो गई. घटना के बाद दोनों गांवों के बीच जातीय तनाव बना हुआ है. जिसके बाद एसपी ने पर्याप्त संख्या में सुरक्षा बलों और कई थानाध्यक्ष को बुला तैनाती कर दी है.  इतनी बड़ी घटना के बाद कुछ भी बोलने से साफ इंकार कर दिया है.
Loading...

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार

ये भी पढ़ें- Exit Poll: इस हिंदी भाषी राज्य में NDA पर भारी पड़ा UPA!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...