बगैर पोस्टमॉर्टम कराए शव लेकर भाग गए लोग, पढ़ें पूरा मामला...

अस्पताल परिसर में हंगामा के बाद अचानक अफरा-तफरी मच गई जिसके बाद स्थानीय पुलिस सदर अस्पताल पहुंच स्थिति का नियंत्रण किया.

News18 Bihar
Updated: August 10, 2019, 11:54 AM IST
बगैर पोस्टमॉर्टम कराए शव लेकर भाग गए लोग, पढ़ें पूरा मामला...
हादसे के बाद पोस्टमार्टम के लिए लाए गए युवक के शव को लेकर लोग भाग गए.
News18 Bihar
Updated: August 10, 2019, 11:54 AM IST
बिहार के नालंदा जिले सदर अस्पताल में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक बाइक सवार की मौत के बाद लोग हंगामा करने लगे. मुआवजे की मांग को लेकर शुरू हुए हंगामे के दौरान लोग बिना पोस्टमार्टम के ही शव को लेकर चले गए. हालांकि इसके बाद स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात को नियंत्रण में लिया.

घटना नालंदा जिले के दीपनगर थाना की है जहां सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार जितेंद्र कुमार की मौत हो गई. इस हादसे में एक अन्य बाइक सवार घायल भी हो गया. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया वहीं मृत युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिेए लाया गया. इसी बीच आक्रोशित लोग मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा करने लगे.

Nalanda
हादसे में युवक की मौत के बाद लोगों को समझाती नालंदा की पुलिस


अस्पताल परिसर में मची अफरा-तफरी के बीच शव को बिना पोस्टमार्टम करावाए ही लेकर चले गए. अस्पताल परिसर में हंगामा के बाद अचानक अफरा-तफरी मच गई जिसके बाद स्थानीय पुलिस सदर अस्पताल पहुंच स्थिति का नियंत्रण किया.

बताया जाता है कि मृतक जितेंद्र प्रतिदिन की तरह अपने गांव देवधा से बिहारशरीफ मजदूरी करने के लिए बाइक से जा रहे थे उसी बीच में अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी. जिसके बाद घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

(रिपोर्ट- अभिषेक कुमार)

ये भी पढ़ें- 
Loading...

आपलोग अकेले ही तेजस्वी को CM बनवा लेंगे क्या?-शिवानंद

चार चोरों में एक को लोगों ने पकड़ा और फिर हुआ ये...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 11:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...