Assembly Banner 2021

VIDEO: सीएम के गृह जिले में पार्टी के दौरान छलके जाम, फिर तेज धुन पर हुआ नागिन डांस

इस वीडियो में प्रखंड के तेलमर के ही एक नियोजित शिक्षक सह बीएलओ नीरज कुमार सहित अन्य के द्वारा शराब बंदी का मख़ौल उड़ाया जा रहा है.

  • Share this:
बिहार में जारी शराबबंदी के बीच इस कानून का मखौल उड़ाने का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. नालंदा में हुई शराब पार्टी का ये वीडियो स्थानीय लोगों के ग्रुप के साथ ही सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. मामला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा का है, जहां एक बर्थडे पार्टी के दौरान कुछ लोग इस कानून का माखौल उड़ा रहे हैं और शराब के नशे में नागिन डांस कर रहे हैं.

पूरी घटना को किसी शख्स ने मोबाइल में रिकॉर्ड करने के बाद इसका वीडियो वायरल कर दिया. जानकारी के मुताबिक इस वीडियो में प्रखंड के तेलमर के ही एक नियोजित शिक्षक सह बीएलओ नीरज कुमार सहित अन्य के द्वारा शराब बंदी का मख़ौल उड़ाया जा रहा है. बताया जाता है कि रविरंजन सिंह उर्फ अप्पू सिंह के घर शनिवार को बर्थडे पार्टी था.

ये भी पढ़ें- NDA की तरह महागठबंधन में भी सीट शेयरिंग का 20-20 फॉर्मूला, कुशवाहा का इंतजार



इसी दौरान हुई पार्टी के दौरान वहां मौजूद लोगों ने जमकर शराब की. शराब पीने के दौरान सभी ने छत पर डांस भी करना शुरू किया. इस वारदात को वहां मौजूद किसी शख्स ने कैमरे में कैद करने के बाद वायरल कर दिया.
वीडियो में नाच रहा एक शख्स नियोजित शिक्षक नीरज कुमार हरनौत प्रखंड के ही तेलमर के प्राथमिक विद्यालय बनगच्छा में पदस्थापित हैं. वीडियो वायरल हुआ तो जिला प्रशासन समेत पुलिस अफसरों के पास भी पहुंचा. मामले में एसपी सुधीर कुमार पेरिका ने कहा कि फिलहाल वीडियो की पुष्टि की जा रही है और इसकी सत्यता प्रमाणित होने के बाद दोषियों पर निश्चित कार्रवाई होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज