Assembly Banner 2021

नालंदा में लड़की से छेड़खानी का एक और वीडियो हुआ वायरल

युवती से छेड़खानी करता मनचला

युवती से छेड़खानी करता मनचला

पीड़िता चंडी प्रखंड की पंचायत समिति की ही एक नेत्री बताई जा रही है जो 23 अगस्त को अपने गांव के ही एक युवक के साथ घर से बख्तियारपुर के लिए निकली थी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 11, 2018, 6:06 AM IST
  • Share this:
बिहार के नालंदा में एक बार फिर से छेड़खानी का वीडियो वायरल हुआ है. जिले के चेरो ओपी थाना क्षेत्र के धोवा पुल के पास दो युवकों ने युवती के साथ छेड़खानी किया और उसे जबरन जंगल की ओर ले जाने का प्रयास किया.

इस पूरी घटना के वीडियो को बदमाशों ने वायरल कर दिया है. पीड़िता चंडी प्रखंड की पंचायत समिति की ही एक नेत्री बताई जा रही है जो 23 अगस्त को अपने गांव के ही एक युवक के साथ घर से बख्तियारपुर के लिए निकली थी.

इसी दौरान धोवा पुल पर सड़क जाम होने के कारण वो पुल के नीचे से सड़क के दूसरे छोर जाने लगी. इसी दौरान दो युवकों ने उसे पकड़ लिया और जंगल में जबरन ले जाने और छेड़कानी करने का प्रयास किया. इस दौरान गांव के ही युवक ने काफी विरोध करते हुए युवती को गैंगरेप होने से बचा लिया.



ये भी पढ़ें- भारत बंद के दौरान 'विधायक जी' को मंहगी पड़ी बैलगाड़ी की सवारी, भीड़ देख बेकाबू हुआ बैल
इधर वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने थाना में लिखित शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने वीडियो के आधार पर युवक को चिन्हित करते हुए गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवक की पहचान बख्तियारपुर के साधु उर्फ मनीष कुमार के रुप में की गई है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की पड़ताल में जुटी है.

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज