नालंदा: बिहारशरीफ में मवेशी चोरी के आरोपी की पिटाई का दर्दनाक वीडियो हुआ वायरल!

नालंदा में पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दर्ज किया केस

नालंदा में पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दर्ज किया केस

एसपी निलेश कुमार ने बताया कि इस तरह की वीडियो वायरल होने की सूचना मिलते ही पूरे मामले की जांच कराई गई. जहां दो भाइयों के बीच आपस में मारपीट की घटना होने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
नालंदा. जनपद से एक और विवादित वीडियो वायरल (viral video) हुआ है जिसने पुलिस (Police) को खासा परेशान कर रखा है. वीडियो नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ का है, जहां मवेशी चोरी का आरोप लगाते हुए एक युवक को लोगों ने पकड़ कर पहले तो जमीन पर गिरा दिया और उसके बाद लात घूसों, लाठी डंडे, बेल्ट वगैरह से पीटा. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दो युवकों द्वारा उसे बचाने का भी प्रयास किया जा रहा है लेकिन कुछ बदमाशों द्वारा उसे इस तरीके से पीटा जा रहा है जिसे देखकर दिल दहल जाता है.

इन्सानियत को शर्मसार करती है घटना

दरअसल इस वायरल वीडियो में छह से अधिक लोग युवक को पकड़ कर पहले पूछताछ करते हुए दिख रहे हैं, इसके बाद नाम नहीं बताने पर उसके साथ मारपीट करने लगते हैं. यह वीडियो पाॅश इलाका कहे जाने वाले लहेरी थाना क्षेत्र के बिहारशरीफ धर्मशाला के पास का बताया जा रहा है. थानाध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने बताया कि किसी ने अभी तक इस तरह की शिकायत नहीं की है. शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- कानपुर युवक का अपहरण मामला: एक महीने बाद भी कोई सुराग नहीं, SSP ने दिया ये जवाब


मामले में सभी आरोपियों के ऊपर केस दर्ज

इधर एसपी निलेश कुमार ने बताया कि इस तरह की वीडियो वायरल होने की सूचना मिलते ही पूरे मामले की जांच कराई गई. जहां दो भाइयों के बीच आपस में मारपीट की घटना होने का मामला सामने आया है. हालांकि इस मामले में पीड़ित द्वारा लिखित शिकायत दर्ज कराने के बाद मामला दर्ज करते हुए पुलिस सभी आरोपियों की गिरफ्तारी अभियान में जुट गई है. बता दें कि इस तरह के वीडियो वायरल होने से नालंदा पुलिस और प्रशासन के लिए परेशानी का सबब बनते जा रहा हैं. जिले में एक वायरल वीडियो का मामला ठंडा भी नहीं पड़ता है कि दूसरे वायरल वीडियो में पुलिस उलझ जाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज