VIDEO: नालंदा में छेड़खानी कर रहे युवक को पीट-पीट कर अधमरा किया

बड़ी खबर नालंदा जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी से आ रही है जहां लोगो ने फिर से कानून पर से भरोसा तोड़ते हुए कानून को ही अपने हाथों में लेते हुए एक युवक को पेड़ में बांध कर जमकर पीटा. स्थानीय लोगों के मुताबिक वह एक घर में घुस कर लड़की के साथ छेड़खानी कर रहा था.

News18 Bihar
Updated: September 15, 2018, 7:40 AM IST
News18 Bihar
Updated: September 15, 2018, 7:40 AM IST
बड़ी खबर नालंदा जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी से आ रही है जहां लोगों ने फिर से कानून पर से भरोसा तोड़ते हुए कानून को ही अपने हाथों में लेते हुए एक युवक को पेड़ में बांध कर जमकर पीटा. स्थानीय लोगों के मुताबिक वह एक घर में घुस कर लड़की के साथ छेड़खानी कर रहा था.

लड़की ने जैसे ही शोर मचाया आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए. पीड़िता ने उन्हें बताया कि लड़का उसके साथ जबर्दस्ती शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था.

इतना सुनते ही लोगों ने उसे नीम के पेड़ में रस्सी से बांध दिया. इसके बाद सबने बारी-बारी से उसकी जमकर पिटाई की. फिलहाल युवक कहां का है,ये पता लगाया जा रहा है. इधर घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सुधीर कुमार पोरिका के निर्देश पर सोहसराय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच युवक को लोगों से मुक्त कराते हुए अपने साथ ले गयी.

सोहसराय थाना के सब इंस्पेक्टर  जय गोविंद यादव ने कहा कि कानून हाथ में लेने के लिए लोगों पर उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा.  वहीं लड़की के पिता ने कहा कि जो गलती उस युवक ने की है, उसे देखते हुए सामाजिक सजा मिलनी चाहिए.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर