लोकसभा चुनाव: नालंदा में बीडीओ पर हमला, आक्रोशित भीड़ ने गाड़ी और EVM तोड़ा

चंदौरा गांव के प्राथमिक विद्यालय बूथ संख्या 299 पर लोगों ने वोटिंग का बहिष्कार किया था और गांव के लोगों से वोट नहीं देने को कहा था

News18 Bihar
Updated: May 19, 2019, 1:32 PM IST
लोकसभा चुनाव: नालंदा में बीडीओ पर हमला, आक्रोशित भीड़ ने गाड़ी और EVM तोड़ा
गाड़ी का फूटा शीशा
News18 Bihar
Updated: May 19, 2019, 1:32 PM IST
लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में छिटपुट हिंसा के बीच बिहार में वोटिंग का दौर जारी है. ताजा मामला नालंदा लोकसभा क्षेत्र से जुड़ा है जहां के बूथ संख्या 299 पर लोगों ने तोड़फोड़ की. इस दौरान लोगों ने ईवीएम तोड़ने के बाद बीडीओ को भी निशाना बनाया और उन पर हमला करने की कोशिश की गई.

ये भी पढ़ें- वोटर लिस्ट में तेजस्वी यादव के नाम के आगे किसी और की तस्वीर

इस हमले में बीडीओ की गाड़ी का शीशा भी टूट गया. दरअसल चंदौरा गांव के प्राथमिक विद्यालय बूथ संख्या 299 पर लोगों ने वोटिंग का बहिष्कार किया था और गांव के लोगों से वोट नहीं देने को कहा था लेकिन नालंदा के बीडीओ रंजन कुमार निगम ने लोगों से अपील की और कहा कि वो वोट करें. बीडीओ ने लोगों से अपील करने के बाद एक वोट भी पोल कराया तभी गांव वाले इस बात पर आक्रोशित हो गए और लोगों ने तोड़फोड़ शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: दोपहर 12 बजे तक बिहार में 25 फीसदी वोटिंग

लोगों ने बीडीओ से बदसलूकी करने के साथ ही गांव वालों से भी बदसलूकी की. मामले की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में प्रशासनिक महकमे के तमाम पदाधिकारी पहुंचे और सुरक्षाकर्मियों ने अपने कब्जे में इस बूथ को लिया. उसके बाद मामला शांत हुआ. मालूम हो कि नालंदा सीट बिहार की हाई प्रोफाइल सीटों में से एक है. इस सीट पर सीधा मुकाबला एनडीए बनाम महागठबंधन है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...