अपना शहर चुनें

States

मॉब लिंचिंग: घर में घुसे चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ा, पुलिस के आने से पहले एक को पीटकर मार डाला

मामले की जांच को पहुंची पुलिस
मामले की जांच को पहुंची पुलिस

ग्रामीणों की पिटाई से जहां एक चोर की मौत मौके पर ही हो गई वहीं दो की हालत नाजुक बनी हुई है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंच और काफी मशक्कत के बाद भीड़ से सभी को छुड़ा कर इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाई

  • Share this:
बिहार में एक बार फिर से मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है जहां भीड़ ने बिना देर किए अपना फैसला सुनाया. मामला नालंदा से जुड़ा है जहां भीड़ ने ऑन स्पॉट फैसला सुनाते हुए चोर को पीट-पीटकर मार डाला. घटना इस्लामपुर थाना इलाके के बड्डी गांव की है जहां चोरी की नियत से घर में घुसे तीन चोरों को भीड़ ने पकड़ लिया. इस दौरान लोगों ने तीनों को ऑन स्पॉट सजा देने का फैसला लेते हुए जमकर पिटाई कर दी.

ग्रामीणों की पिटाई से जहां एक चोर की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दो की हालत नाजुक बनी हुई है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंची और काफी मशक्कत के बाद भीड़ से सभी को छुड़ाकर इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाई. चिकिसकों ने जहां एक चोर को मृत घोषित कर दिया वहीं दो को गंभीर हालत में पटना रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- शर्मनाक: नशे में धुत्त युवक ने गर्भवती बकरी से किया रेप, हुई मौत



इस्लामपुर थाना के थानाध्यक्ष शरद कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि रात के करीब एक बजे सत्येंद्र सिंह के घर चोरी की नियत से घुसे चोरों को ग्रामीणों ने रंगे हांथ पकड़ कर पिटाई की है. इसी सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और सभी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा कर इलाज के लिए अस्पताल लाई. इस मॉब लीचिंग की घटना में इस्लामपुर के रहने वाले अजय प्रसाद की मौत हो गई है. जबकि इसी थाना इलाके के लोहियानगर के मोहम्मद सद्दाम और बुढ़ानगर निवासी संटू कुमार गंभीर रूप से जख्मी हैं.
रिपोर्ट- अभिषेक कुमार
यहां- देखें मनाली में हुई बर्फबारी की शानदार तस्वीरें


एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज