VIDEO: सड़क पर बही दूध की 'नदी' तो सोशल डिस्टेंसिंग भूल लूटने के लिए उमड़ पड़ा पूरा गांव
Nalanda News in Hindi

VIDEO: सड़क पर बही दूध की 'नदी' तो सोशल डिस्टेंसिंग भूल लूटने के लिए उमड़ पड़ा पूरा गांव
बिहार के नांलदा में दूध लूटते ग्रामीण

सड़क पर दूध का टैंकर (Milk Tank) पलटने से बिहारशरीफ-पटना मुख्य सड़क जाम हो गया. वहीं, दूध लूटने के लिए बड़ी तादाद में लोग पहुंच गए.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नालंदा. बिहार के नालंदा (Nalanda) में मंगलवार को लूट की एक अनोखी तस्वीर देखने को मिली. कोरोना को लेकर जारी लॉकडाउन के बीच सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाकर लोग दूध लूटते रहे. घटना जिले के भागन विगहा बाजार में एसएच 20 (SH-20) की है, जहां दूध से भरा टैंकर (Milk Tank) अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर ही पलट गया. इसके बाद स्थानीय ग्रामीण बीच सड़क पर ही कोरोना संक्रमण से बिना डरे हुए दूध लूटने के लिए आपाधापी करने लगे. लोगों ने इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की भी जमकर धज्जियां उड़ाईं और जिसको जितना मिला दूध लूट ले गया.

मंगलवार को दूध से भरा टैंकर पटना से बिहारशरीफ की तरफ आ रहा था, इसी दौरान अचानक अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गया. इसके बाद स्थानीय लोगो में दूध लूटने कि जबर्दस्त होड़ मच गई.


भीड़ लगने के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस



दूध भरा टैंकर पलटने की सूचना मिलने के बाद भी पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची. सड़क पर दूध का टैंकर पलटने से बिहारशरीफ-पटना मुख्य सड़क जाम हो गया. इस दौरान सड़क पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं. हजारों लीटर दूध सड़क किनारे बने नाले में भर गया. हादसे के बाद से टैंकर का चालक भी फरार है. इसके बावजूद न तो डेयरी से जुड़ा कोई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचा और न ही पुलिस अधिकारी.



ये भी पढ़ें- राजधानी एक्सप्रेस को एस्कॉर्ट करने वाला RPF का जवान निकला कोरोनो पॉजिटिव

ये भी पढ़ें- Lockdown5.0: सरकारी दफ्तरों में 10 से 6 ही ड्यूटी करेंगे कर्मी, ये होंगे नियम
First published: June 2, 2020, 9:21 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading