लाइव टीवी

तेजप्रताप बोले- अयोध्या में हम बनाएंगे राम मंदिर, बिहार से यूपी ले जाएंगे एक-एक ईंट

News18Hindi
Updated: March 10, 2018, 2:09 PM IST

बकौल तेजप्रताप, अगर अगली बार बिहार में राजद की सरकार बनीं तो देश के सभी धर्मों के साथ मिलकर बिहार से एक-एक ईट यूपी ले जाएंगे और वहां राम मंदिर बनाएंगे, तभी बिहार व देश से भाजपा व आरएसएस का खात्मा होगा

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2018, 2:09 PM IST
  • Share this:
लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने शुक्रवार को एक बड़ा बयान दिया. तेजप्रताप ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर कहा कि अगर अगली बार बिहार में राजद की सरकार बनीं तो देश के सभी धर्मों के साथ मिलकर बिहार से एक-एक ईंट यूपी ले जाएंगे और वहां राम मंदिर बनाएंगे.

तेजप्रताप ने कहा, 'हिन्दु, मुस्लिम, सिख, ईसाई, अति पिछड़ा, गरीब, दलित सब वहां जाएगा और एक-एक ईंट रखेगा. हम राम मंदिर बनाने का काम करेंगे. मंदिर जिस दिन बना उस दिन बीजेपी-आरएसएस का खात्मा हो जाएगा. जब उसके पास मुद्दा नहीं रहेगा, तो चम्मल लेकर थाली बजाते रहेंगे.'

दरअसल, नालंदा जिले के मघड़ा गांव में प्रसिद्ध शीतलाष्टमी मेले के मौके पर दंगल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. इस प्रतियोगिता का शुभारंभ पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने शंखनाद व बांसुरी बजा कर किया. दंगल प्रतियोगिता देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे. इस दौरान तेजप्रताप ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि भाजपा देश में तो राम मंदिर बनाने के नाम पर लोगों के वोट लेने का काम करते हैं, लेकिन राम मंदिर बनाने में पीछे भाग जाते हैं.

बकौल तेजप्रताप, अगर अगली बार बिहार में राजद की सरकार बनीं तो देश के सभी धर्मों के साथ मिलकर बिहार से एक-एक ईट यूपी ले जाएंगे और वहां राम मंदिर बनाएंगे, तभी बिहार व देश से भाजपा व आरएसएस का खात्मा होगा. उन्होंने कहा कि 2019 की चुनाव में राजेडी किंगमेकर के रूप में काम करेगा.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 9, 2018, 11:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर