नालंदा: बंधक बनाकर युवती से 4 दिन तक गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो

बिहार के नालंदा में एक युवती को बंधक बनाकर चार दिन तक गैंगरेप किया गया और विरोध करने पर मारपीट भी गई है. बदमाशों ने युवती का अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी भी दी है.

News18 Bihar
Updated: July 24, 2019, 8:15 PM IST
नालंदा: बंधक बनाकर युवती से 4 दिन तक गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो
बदमाशों ने युवती का अश्लील वीडियो को बनाकर उसे वायरल करने की धमकी भी है.
News18 Bihar
Updated: July 24, 2019, 8:15 PM IST
बिहार के नालंदा में एक युवती को बंधक बनाकर चार दिन तक गैंगरेप किया गया और विरोध करने पर मारपीट भी गई है. बदमाशों ने युवती का अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी भी दी है. युवती को नालंद के रहुई थाना क्षेत्र से उठाकर पटना के घोसवरी थाना क्षेत्र में घटना को अंजाम दिया गया है. मामले को महिला थाने ने घोसवरी थाने में ट्रांसफर कर दिया है.

चार दिन पहले मुंगेर में हुई थी बड़ी घटना
गौरतलब है कि चार दिन पहले ही मुंगेर जिले के तारापुर स्थित तेलडीहा दुर्गा मंदिर में पूजा करने जाने वाली महिलाओं को सुनसान जगह से खींच कर रेप करने और उसका वीडियो बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में तारापुर थाने की पुलिस ने 28 साल के रूपेश कुमार को गिरफ्तार भी किया है.

कानून-व्यवस्था के मामले में निशाने पर नीतीश सरकार

बीते कुछ समय में राज्य में आपराधिक वारदातों को लेकर नीतीश सरकार लगातार निशाने पर है. बीते महीने चमकी बुखार को लेकर भी जेडीयू विपक्ष के आरोपों से घिर गई थी. महिलाओं के साथ हिंसा और अपराध के मामले में सरकार मुजफ्फपुर शेल्टर कांड के बाद से ही मुश्किलों में घिरी हुई है. राज्य के डीजी गुप्तेश्वर पांडेय ने हाल में हाल ही अपराधियों के खिलाफ सीधा ऐलान किया था लेकिन इसका असर पड़ता दिखाई नहीं दे रहा है.

( नालंदा से अभिषेक )

ये भी पढ़ें:
Loading...

अब्दुल बारी सिद्दीकी JDU में आएंगे तो उनका स्वागत करेंगे- फातमी

सेक्स रैकेट: कौन है वो विधायक जिसके पास भेजी जाती थी नाबालिग लड़की?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 24, 2019, 7:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...