Assembly Banner 2021

नालंदा: बंधक बनाकर युवती से 4 दिन तक गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो

बदमाशों ने युवती का अश्लील वीडियो को बनाकर उसे वायरल करने की धमकी भी है.

बदमाशों ने युवती का अश्लील वीडियो को बनाकर उसे वायरल करने की धमकी भी है.

बिहार के नालंदा में एक युवती को बंधक बनाकर चार दिन तक गैंगरेप किया गया और विरोध करने पर मारपीट भी गई है. बदमाशों ने युवती का अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी भी दी है.

  • Share this:
बिहार के नालंदा में एक युवती को बंधक बनाकर चार दिन तक गैंगरेप किया गया और विरोध करने पर मारपीट भी गई है. बदमाशों ने युवती का अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी भी दी है. युवती को नालंद के रहुई थाना क्षेत्र से उठाकर पटना के घोसवरी थाना क्षेत्र में घटना को अंजाम दिया गया है. मामले को महिला थाने ने घोसवरी थाने में ट्रांसफर कर दिया है.

चार दिन पहले मुंगेर में हुई थी बड़ी घटना
गौरतलब है कि चार दिन पहले ही मुंगेर जिले के तारापुर स्थित तेलडीहा दुर्गा मंदिर में पूजा करने जाने वाली महिलाओं को सुनसान जगह से खींच कर रेप करने और उसका वीडियो बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में तारापुर थाने की पुलिस ने 28 साल के रूपेश कुमार को गिरफ्तार भी किया है.

कानून-व्यवस्था के मामले में निशाने पर नीतीश सरकार
बीते कुछ समय में राज्य में आपराधिक वारदातों को लेकर नीतीश सरकार लगातार निशाने पर है. बीते महीने चमकी बुखार को लेकर भी जेडीयू विपक्ष के आरोपों से घिर गई थी. महिलाओं के साथ हिंसा और अपराध के मामले में सरकार मुजफ्फपुर शेल्टर कांड के बाद से ही मुश्किलों में घिरी हुई है. राज्य के डीजी गुप्तेश्वर पांडेय ने हाल में हाल ही अपराधियों के खिलाफ सीधा ऐलान किया था लेकिन इसका असर पड़ता दिखाई नहीं दे रहा है.



( नालंदा से अभिषेक )

ये भी पढ़ें:

अब्दुल बारी सिद्दीकी JDU में आएंगे तो उनका स्वागत करेंगे- फातमी

सेक्स रैकेट: कौन है वो विधायक जिसके पास भेजी जाती थी नाबालिग लड़की?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज