नालंदा में महिला की गोली मारकर हत्या, पूर्व मुखिया पर लगा आरोप

यह घटना हिलसा थाना क्षेत्र के मलावा गांव की है. खेत में पटवन करने के दौरान महिला की गाली मारकर हत्या की गई है.

News18 Bihar
Updated: September 9, 2019, 10:24 AM IST
नालंदा में महिला की गोली मारकर हत्या, पूर्व मुखिया पर लगा आरोप
महिला की गोली मारकर हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Bihar
Updated: September 9, 2019, 10:24 AM IST
नालंदा. बिहार ( Bihar) के नालंदा (Nalanda) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक महिला की गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी गई. कहा जा रहा है कि पूर्व मुखिया ने महिला की हत्या करवाई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

यह घटना हिलसा थाना क्षेत्र के मलावा गांव की है
जानकारी के मुताबिक, यह घटना हिलसा थाना क्षेत्र के मलावा गांव की है. बताया जाता है बीते रविवार की देर रात को मलावा गांव निवासी सियाशरण पासवान उर्फ भगजी एवं उसकी पत्नी मालती देवी मिलकर खेत में पटवन कर रहे थे. तभी योगीपुर पंचायत के पूर्व मुखिया दिनेश प्रसाद एवं उसका पुत्र नीतीश कुमार अपने समर्थकों के साथ हथियार से लैस होकर मौके पर आ धमका. इन लोगों को देखते ही सियाशरण पासवान मौके से भाग गया. इससे उसकी जान बच गई. वहीं, उसकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. कहा जा रहा है कि आरोपियों ने मालती देवी के शरीर को गोलियों से छलनी कर दिया है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही जांच भी शुरू कर दी गई है. डीएसपी मो. इम्तियाज अहमद के अलावा कई थाने की पुलिस गांव में कैम्प कर रही है. इधर घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हिलसा-योगीपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. वे लोग घटना में संलिप्त पूर्व मुखिया समेत सभी आरोपियों की गिरफ्तारी और मृतक परिवार को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं. घटना का मुख्य कारण तालाब पर कब्जा जमाने एवं छेड़खानी का विरोध करना बताया जा रहा है. यही वजह है कि प्रतिशोध में घटना को अंजाम दिया गया.

रिपोर्ट- अभिषेक

ये भी पढ़ें- 
Loading...

नीतीश कुमार के बयान पर सीपी ठाकुर का पलटवार, कही ये बात

जेठमलानी के निधन पर CM नीतीश ने जताया दुख, कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 9:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...