पत्नी कर रही थी तीज की पूजा की तैयारी, तभी मिली पति के मौत की खबर

News18 Bihar
Updated: September 2, 2019, 5:20 PM IST
पत्नी कर रही थी तीज की पूजा की तैयारी, तभी मिली पति के मौत की खबर
नालंदा में हुई घटना के बाद युवक का शव ले जाते परिजन

पटना जिले के गौरीचक थाना क्षेत्र के बीबीपुर निवासी राजू यादव रविवार की देर शाम अपनी पत्नी के लिए पहली बार तीज व्रत पर ससुराल पहुंचा था लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था और व्रत से पहले ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

  • Share this:
सोमवार को एक तरफ जहां सुहागन महिलाएं अपने पति के दीर्घायु होने की कामना को लेकर हरितालिका तीज (Teej) का व्रत कर रही हैं, वहीं नालंदा (Nalanda) में एक दुर्घटना ने सुहागन का सिंदूर उजाड़ दिया. घटना जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र के सिरसिया विगहा गांव की है, जहां तीज के मौके पर ससुराल (In Laws House) आये युवक की मौत करंट (Current) लगने से हो गई. इस घटना के बाद मृतक के ससुराल में कोहराम मच गया और पूरा गांव मातम में डूब गया.

रविवार की शाम ही आया था ससुराल
जानकारी के मुताबिक, पटना जिले के गौरीचक थाना क्षेत्र के बीबीपुर निवासी राजू यादव रविवार की देर शाम अपनी पत्नी के लिए पहली बार तीज व्रत पर ससुराल पहुंचा था. इस दौरान भीषण गर्मी के बीच ससुराल के एक कमरे का पंखा खराब हो गया. जिसे बनाने के दौरान ही बिजली का तार टूटकर उस पर गिर गया. तार में बिजली का करंट आ रहा था, जिससे राजू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

एक साल पहले हुई थी शादी

इस घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भिजवा दिया है. बताया जाता है कि युवक की शादी एक साल पहले ही सिरसिया विगहा निवासी वाल्मीकि यादव की बेटी ईशा देवी के साथ हुई थी. इस घटना के बाद से ही मृतक की पत्नी समेत ससुरालवालों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ है.

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार

ये भी पढे़ें- 
Loading...

मंदी पर बयान देकर घिरे सुशील मोदी, कुमार विश्वास ने ली चुटकी

बांका में मोबाइल पर पत्नी को दिया तीन तलाक, केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 2:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...