Nalanda News: बहन के घर आये युवक की प्रेमिका संग परिवारवालों ने की हत्या, शव को नदी में फेंका

बिहार के नालंदा में बहन के घर आये युवक की प्रेमिका संग परिवारवालों ने की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Nalanda News: बिहार के नालंदा में हुई हत्या की इस वारदात की जांच खुद डीएसपी कर रहे हैं. पुलिस ने जांच के दौरान त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस फिलहाल घटना की तफ्तीश में लगी है.

  • Share this:
नालंदा. बिहार के नालंदा में एक प्रेमी की प्रेमिका के परिवार वालों ने निर्मम तरीके से हत्या कर दी. घटना जिले के अस्थावां थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक हत्या की इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब युवक अपनी बहन के घर गया था. पुलिस ने उसका शव गोइठवा नदी से बरामद किया जिसके बाद मामले की जांच के दौरान कई चौंकाने वाली बात सामने आई है.पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर ही रही थी कि मामला प्रेम प्रसंग में गला रेत कर हत्या होने का निकला. इस मामले में पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर फिलहाल दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

बताया जाता है कि मृतक कृष्णा केवट के 18 वर्षीय पुत्र गणेश कुमार सरमेरा थाना क्षेत्र के गौस नगर गांव के रहने वाला था. वो कल यानी बुधवार को अपनी बहन के यहां अस्थावा थाना क्षेत्र में आया हुआ था जहां प्रेमिका के साथ घर वालों ने मिलकर उसका गला रेता और हत्या कर दी. हत्या के बाद सभी ने मिलकर शव को ठिकाने लगाने के लिए नदी में फेंक दिया और चलते बने. हत्या की इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में आक्रोश व्याप्त है. परिजनों ने कहा कि खुद कानून को हाथ में लेकर बेटे की कुछ लोगों ने हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगा दिया.

मामले की जांच के लिए पहुंचे डीएसपी सदर डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि पुलिस जांच में जुटी हुई है. उन्होंने बताया कि सरमेरा के गौसनगर निवासी गणेश कुमार की बिंद थाना क्षेत्र में गला रेत कर हत्या की गई और शव को ठिकाने लगाने के लिए अस्थावां थाना क्षेत्र के गोइठवा नदी में फेंक दिया गया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने दो लोगों को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया है जबकि पूरे मामले की गहराई से जांच के बाद ही स्पष्ट पता चलेगा कि इस हत्या मामले में और कौन-कौन लोग शामिल थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.