लाइव टीवी

नालंदा: पैसे लेकर घर से बुलाया फिर गला रेतकर कर डाली हत्या
Nalanda News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 16, 2020, 9:43 AM IST
नालंदा: पैसे लेकर घर से बुलाया फिर गला रेतकर कर डाली हत्या
नालंदा में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच को पहुंची पुलिस

नालंदा में हुई इस घटना के बारे में बताया जाता है कि चंडी थाना क्षेत्र के हासेपुर निवासी रामकृत सिंह के पुत्र पिंटू कुमार को बीती रात कुछ बदमाशों ने फोन कर घर से पैसे लेकर बाहर बुलाया था.

  • Share this:
नालंदा. बिहार के नालंदा (Nalanda) जिले में एक युवक की तेज हथियार से गला काटकर हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या की ये घटना जिले के हिलसा थाना क्षेत्र के हासेपुर गांव के पास की है जहां रविवार की देर रात बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. हत्या के मामले की जानकारी सोमवार की सुबह लोगों को मिली जिसके बाद गांव समेत आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई. लोग घटनास्थल पर पहुंचे और युवक की पहचान की.

पैसे के लेनदेन को लेकर हत्या का आशंका

घटना के बारे में बताया जाता है कि चंडी थाना क्षेत्र के हासेपुर निवासी रामकृत सिंह के पुत्र पिंटू कुमार को बीती रात कुछ बदमाशों ने फोन कर घर से पैसे लेकर बाहर बुलाया और उसके घर के 100 मीटर दूरी पर ले जाकर उसे गला रेत कर हत्या कर फरार हो गए. मृतक बस चालक बताया जाता है. हत्यारों ने उसके शरीर पर कई जगह धारदार हथियार से वार किए हैं. घटनास्थल पर मौजूद खून के छींटे इस बात की तरफ इशारा कर रहे हैं कि हत्या को बेरहमी से अंजाम दिया गया है.



बस चालक था मृतक



घटना के बाद मृतक के परिजनों ने बताया कि बेटा बस का ड्राइवर था. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि यह हत्या पैसे की लेनदेन को लेकर हुआ है लेकिन पुलिस मामले की जांच पड़ताल के बाद ही कुछ बताने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें- पटना: दुकान में घुसकर व्यवसायी को मारी गोली, इलाज के क्रम में हुई मौत

ये भी पढ़ें-पटना: पंचवटी रत्नालय से 5 करोड़ की ज्वेलरी लूटने वाला शातिर शेखपुरा से अरेस्ट
First published: March 16, 2020, 9:40 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading