नालंदा: Lockdown में घर आये युवक की गोली मारकर हत्या
Nalanda News in Hindi

नालंदा: Lockdown में घर आये युवक की गोली मारकर हत्या
बिहार के नालंदा में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच को पहुंची पुलिस

Murder In Nalanda: मृतक रजनीश पटना में रहकर पढ़ाई करता था और कोरोना संक्रमण के बाद हुए लॉकडाउन में वो गांव आ गया था और हाल के दिनों में वो गांव में ही रह रहा था.

  • Share this:
नालंदा. बिहार के नालंदा में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की घटना जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र के नरसिंहपुर गांव की है जहां आपसी विवाद में बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. हत्या की इस घटना के बाद से गांव में तनाव व्याप्त है.

सरमेरा के नरसिंहपुर गांव की घटना

घटना के बारे में थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि सरमेरा थाना क्षेत्र के नरसिंहपुर गांव में आपसी विवाद को लेकर किशोर को गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक विकास यादव का 14 वर्षीय पुत्र रजनीश कुमार था.



दो गुटों में हुई थी गोलीबारी
घटना के बारे में मृतक के परिजनों ने बताया कि गांव में दो गुटों के बीच गोलीबारी हो रही थी. इसी दौरान रजनीश घर से बाहर निकला तो रजनीश को गोली लग गई जिसमें वो गंभीर रुप से घायल हो गया था. लोग उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाने लगे कि इसी बीच किशोर रजनीश की मौत हो गई. इधर किशोर की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है.

पटना में रहकर पढ़ाई करता था किशोर

बताया जा रहा है कि मृतक रजनीश पटना में रहकर पढ़ाई करता था और कोरोना संक्रमण के बाद हुए लॉकडाउन में वो गांव आ गया था और हाल के दिनों में वो गांव में ही रह रहा था.

जांच में जुटी पुलिस

हत्या की इस घटना के बाद सरमेरा पुलिस जांच में जुट गई है. थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने कहा कि मृतक के परिजनों द्वारा लिखित शिकायत देने के वाद सभी आरोपियों को बहुत जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा. फिलहाल घटना के बाद सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज