मां-भाई के सामने ही अपराधियों ने युवक को किया छलनी, शरीर में दागी आठ गोलियां

मृतक के परिजनों ने 10 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है. घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है ये स्प्ष्ट नहीं हो सका है.

News18 Bihar
Updated: May 1, 2019, 1:42 PM IST
मां-भाई के सामने ही अपराधियों ने युवक को किया छलनी, शरीर में दागी आठ गोलियां
मृतक के परिजन
News18 Bihar
Updated: May 1, 2019, 1:42 PM IST
बिहार में अपराध की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा मामला नालंदा का है जहां एक युवक को अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया. घटना नालन्दा जिले में सरमेरा थाना क्षेत्र के सोनडीहा की है. जानकारी के मुताबिक युवक अर्जुन चौहान अपनी मां और छोटे भाई के साथ धनामा गांव से यज्ञ देखकर वापस घर लौट रहा था.

ये भी पढ़ें- रिटायरमेंट में मिले पैसों के लिए पुत्र ने ले ली पिता की जान

इसी दौरान रास्ते में 10 की संख्या में पहले से घात लगाये अपराधियों ने वाहन को रुकवाकर अर्जुन चौहान को बाहर उतारा और फिर उसके शरीर को गोलियों से छलनी कर दिया. अपराधियों ने उसके सीने में कुल आठ गोलियां दागी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों ने इस दौरान युवक की मां और भाई को हाथ तक नहीं लगाया.

ये भी पढ़ें- लूट का विरोध करने पर पत्रकार के भाई की पीट-पीट कर हत्या

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच को पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया है और फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है. फ़िलहाल मृतक के परिजनों ने 10 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है. घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है ये स्प्ष्ट नहीं हो सका है.

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...