Assembly Banner 2021

नालंदाः सघन वाहन तलाशी अभियान के दौरान नशे में धुत मिले 7 शराबी गिरफ्तार

एसपी सुधीर कुमार पोरिका के निर्देश पर एक सघन वाहन जांच अभियान चलाया गया. वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने 7 लोगों को नशे की हालत में गिरफ्तार किया, जिन्हें पुलिस ने उत्पाद विभाग के हवाले कर दिया

  • Share this:
नालंदा जिले में शुक्रवार देर रात एसपी सुधीर कुमार पोरिका के निर्देश पर एक सघन वाहन जांच अभियान चलाया गया. वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने 7 लोगों को नशे की हालत में गिरफ्तार किया, जिन्हें पुलिस ने उत्पाद विभाग के हवाले कर दिया है. सवाल उठता है कि बिहार में शराबबंदी का कानून के कर्ताधर्ता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले में भी शराब की तस्करी धड़ल्ले से जारी है.

यह भी पढ़ें-पांच माह की गर्भवती की मौत, ससुराल वालों पर हत्‍या का आरोप

गौरतलब है शराबंबदी कानून के बावजूद बिहार में शराब की तस्करी जारी है, लेकिन पुलिस और प्रशासन की लापरवाही से शराब की तस्करी बेरोक-टोक अनवरत रूप से जारी है. हालांकि शराबबंदी कानून के पालन में लापरवाही बरतने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ सीएम नीतीश कुमार ने सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी दी है, लेकिन सीएम के गृह जिले नालंदा में ही शराबबंदी कानून की धज्जी उड़ रही है.



यह भी पढ़ें-VIDEO: बालू के ढेर में छुपा कर रखी गई 332 बोतल विदेशी शराब बरामद
बताया जाता है पुलिस द्वारा सुपुर्द किए गए सातों नशेड़ियों को उत्पाद विभाग के पदाधिकारी थाने में ही उनकी मेहमान नवाजी करते दिखे गए. उत्पाद विभाग के पदाधिकारियों ने गिरफ्तार सभी आरोपियों को बाकायदा चाय ऑफर किया, जो कानून का खुलेआम उल्लंघन है. वहीं, मामले पर जब उत्पाद दरोगा से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

(रिपोर्ट-अभिषेक, नालंदा)

सौ रुपए लेकर कैथल से मुंबई निकली थी ये अदाकारा, आज इस मुकाम पर पहुंची

इन भोजपुरी फिल्मों ने बनाया है दर्शकों को दीवाना

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज