Home /News /bihar /

सात फेरे लेने वाली थी युवती, पर एक फोन कॉल ने फांसी के फंदे तक पहुंचा दिया, जानें पूरी कहानी

सात फेरे लेने वाली थी युवती, पर एक फोन कॉल ने फांसी के फंदे तक पहुंचा दिया, जानें पूरी कहानी

नवादा में युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या. प्रतीकात्मक तस्वीर

नवादा में युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या. प्रतीकात्मक तस्वीर

Suicide Case: बिहार के नवादा में नाबालिग युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पूरा मामला अकबरपुर थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव का है. मृतक युवती की पहचान 15 वर्षीय बिनीता कुमारी के रूप में हुई है. परिजनों ने इस मामले में जो बताया वह हैरान करने वाला है. इस मामले में अकबरपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या (Suicide Case) से जुड़ा प्रतीत हो रहा है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

नवादा. बिहार (Bihar) के नवादा (Nawada) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या (woman commits suicide)  कर ली. पूरा मामला अकबरपुर थानाक्षेत्र के दरियापुर गांव का है. मृतक युवती की पहचान 15 वर्षीय विनीता कुमारी के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया कि युवती की शादी (Marriage) तय हो चुकी थी, लेकिन लड़के वालों की ना सुनने के बाद उसने मौत को गले लगा लिया. घटना के एक दिन पहले लड़के वालों ने शादी से इंकार कर दिया था जिसकी खबर विनीता को लग गई थी. घर में अकेले होने पर उसने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली.

मृतक युवती की मां ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी विनीता की शादी 6 महीने पहले पटना (Patna)  जिला अंतर्गत बाढ़ के दरवे गांव में तय किया था. शादी से पहले दहेज की राशि पहुंचाने के नाम पर फोन किया गया तो परिवारवालों ने दो साल तक शादी करने से इनकार कर दिया.

परिजनों ने आगे बताया कि शादी से इनकार किए जाने की बात युवती को भी मालूम हो गई, जिसके बाद उसने घर में खुद को अकेला पाकर दुपट्टे से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.वहीं, अपनी बेटी को खोने के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. पूरे घर में मातम का माहौल है. घटना के बाद से इलाके के लोग गमगीन हैं.

पुलिस ने शव को  पोस्टमार्टम के लिए भेजा 
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस  (Police) पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. अकबरपुर थाना पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या  (Suicide Case) से जुड़ा प्रतीत हो रहा है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Tags: Bihar News in hindi, Suicide Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर