बिहार: सड़क दुर्घटना में बैंक मैनेजर समेत 3 लोगों की मौत, पटना-रांची NH- 31 पर हुआ हादसा

नवादा में सड़क हादसे में तीन की जान गई (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दूसरी घटना नवादा बाइपास (Nawada bypass) स्थित जीवन दीप पब्लिक स्कूल के पास हुई. यहां भी अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया

  • Share this:
नवादा. दो अलग अलग सड़क दुर्घटना में बैंक मैनेजर (Bank manager) समेत कुल तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. दोनों सड़क दुर्घटना पटना-रांची एनएच पर ही हुई है. पहली सड़क दुर्घटना अकबरपुर के पतांगी के समिओ में हुई जिसमें मध्य बिहार ग्रामीण बैंक के प्रबंधक विलियम मिंज की मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि अज्ञात ट्रक इनकी बाइक को टक्कर मारते हुए फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि दरअसल बैंक मैनेजर साइकिल सवार बच्चे को बचाने के क्रम में दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क पर गिर गए. इसी दौरान दूसरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें रौंद दिया जिससे उनकी मौत हो गयी. वो झारखंड के गुमला (Gumla) जिले के रहने वाले थे और दो वर्ष पूर्व ही उनकी शादी हुई थी.

तेल टैंकर ने बाइक सवार को कुचला
वहीं दूसरी घटना नवादा बाइपास स्थित जीवन दीप पब्लिक स्कूल के पास हुई. यहां भी अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया. स्थानीय लोगों ने बताया कि तेल टैंकर ने बाइक सवार को कुचल दिया जिसमें बाइक पर सवार दोनों युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार के हेलमेट के परखच्चे उड़ गए. दोनों युवक की पहचान फिलहाल नही हो सकी है. दोनों युवकों के पास से कोई दस्तावेज नहीं मिला है जिससे उसकी पहचान हो सके. केवल एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है जो बंद है.

मृतकों की पहचान नहीं हुई

इस घटना के बाद नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर सड़क जाम को पहले छुड़ाया. शव को अपने कब्जे में लेते हुए दोनों शव को पोस्टमार्टम में भेजे जाने की प्रक्रिया में जुट गई. फिलहाल पुलिस दोनों शव के पहचान में जुट गई है. बाइक पर झारखंड के नंबर अंकित है जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों झारखंड के निवासी हैं. घटना के बाद एनएच पर लंबा जाम लग गयाजिसे पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद हटाया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.