खून से लाल हुईं नवादा की सड़कें, अलग-अलग एक्सीडेंट में 4 की मौत, 5 घायल

नवादा जिले के कौआकोल पथ पर दोनों सड़क हादसे हुए हैं. दोनों हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

News18 Bihar
Updated: May 20, 2019, 8:35 AM IST
खून से लाल हुईं नवादा की सड़कें, अलग-अलग एक्सीडेंट में 4 की मौत, 5 घायल
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Bihar
Updated: May 20, 2019, 8:35 AM IST
बिहार के नवादा जिले में रफ्तार का कहर एक बार फिर से देखने को मिला है. रविवार चार परिवार वालों के लिए काला दिन साबित हुआ. ज़िले में अलग-अलग दो सड़क हादसे में चार की मौत हो गई, वहीं पांच लोग घायल हो गए. दोनों सड़क दुर्घटनाएं पकरीबरावां कौआकोल पथ हुई हैं. पहली दुर्घटना जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के कचना मोड़ के समीप हुई है. यहां अपाची बाइक और वैगनआर की सीधी टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए. मृतकों की पहचान काशीचक थाना क्षेत्र के उपरामा निवासी अर्जुन प्रसाद के पुत्र राजेश कुमार तथा सुरेश प्रसाद उर्फ कन्हाई यादव के पुत्र शैलेश यादव के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार, राजेश अपनी पत्नी को कौआकोल थाना क्षेत्र के मननपुर गांव (मायके) छोड़ने गया था. पत्नी को मायके पहुंचाकर लौटते समय कचना मोड़ के पास उसकी वैगनआर गाड़ी से टक्कर हो गई. इस हादसे में गोपाल की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि राजेश को गंभीर स्थिति में नवादा रेफर किया गया, जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

वहीं, वैगनआर वाहन पर सवार पकरीबरावां बाजार निवासी अर्जुन यादव, गीता देवी तथा उषा देवी भी जख्मी हो गए. बताया जाता है कि गीता देवी को सांप काट लिया था. उसी के इलाज के लिए शितुआ मोड़ वैगनआर से जा रहे थे. गीता की स्थिति नाजुक होने के कारण चालक तेज गति से वाहन चला रहा था. ऐसे में दोनों गाड़ियों के बीच टक्कर हो गई. वैगनआर पर सवार उषा, गीता तथा अर्जून को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया है, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया.

इसी तरह दूसरी दुर्घटना कौआकोल पथ पर दत्तरौल के रामपुर मोड़ के पास हुई है. यहां बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें बाइक सवार दोनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान दत्तरौल गांव के अमर सिंह के पुत्र विक्की कुमार एवं गुलेस्वर पंडित के पुत्र सुजीत कुमार के रूप में हुई है. वहीं, इस दुर्घटना एक युवक घायल हो गया.

ये भी पढ़ें- 

Bihar Exit Poll Results 2019: बिहार एग्जिट पोल में BJP-JDU को 34-36 सीटें, कांग्रेस गठबंधन को 4-6 सीटें

बिहार: तेजस्‍वी कर रहे थे संविधान बचाने की लड़ाई लड़ने का दावा, खुद नहीं डाला वोटExit Poll
Loading...

Results 2019: बिहार-झारखंड में महागठबंधन फेल, NDA को बढ़त!

थोड़ी देर में आएंगे Exit polls 2019 के नतीजे, बिहार के इन दिग्गजों पर टिकी निगाहें

गोपालगंज: ट्रेन की चपटे में आने से 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2019, 8:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...