तीन दिनों से लापता था व्यक्ति, नदी किनारे ऐसी हालत में मिली लाश

मामला नवादा के गोविंदपुर थाना क्षेत्र स्थित लखपत बिगहा का है. लाश बालू घाट के पास मिली थी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 19, 2018, 10:16 AM IST
  • Share this:
बिहार के नवादा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक व्यक्ति की लाश मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, इस वारदात से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. कहा जा रहा है कि हत्या करने के बाद शव को फेंका गया था.



जानकारी के मुताबिक, मामला नवादा के गोविंदपुर थाना क्षेत्र स्थित लखपत बिगहा का है. लाश बालू घाट के पास मिली थी. मृतक की पहचान अकबरपुर थाना क्षेत्र के महेशडीह गांव निवासी उपेंद्र यादव के रूप में हुई है. मृतक की उम्र लगभग 45 वर्ष के आसपास है. मृतक के परिजनों ने बताया कि वह शुक्रवार की शाम से घर से लापता था.



परिजनों ने बताया कि वह घर से किसी काम के लिए बाहर गया था, लेकिन वापस नहीं आया. जिसके बाद लगातार उसकी खोजबीन की गई. मगर उसका कोई अता-पता नहीं चला. परिजनों ने साजिश के तहत हत्या कर लाश को नदी में गाड़े जाने की बात कही है. उन्होंने बताया कि गांव के ही लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है.





ये भी पढ़ें- कोचिंग जा रही B.TECH की छात्रा से गैंगरेप, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
लाश मिलने की सूचना के बाद गोविंदपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया, मगर लोगों के आक्रोश के कारण वह शव को कब्जे में नहीं ले पाई. आक्रोशित लोगों की मांग है कि हत्यारे को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए.



ये भी पढ़ें- बादल की सोनिया से मांग, कमलनाथ को सीएम पद छोड़ने का दें आदेश



रिपोर्ट- अनिल विशाल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज