नवादा में 24 घंटे के अंदर 6 लोगों की संदिग्ध मौत, सभी ने पी थी अवैध शराब

(सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

Nawada Liquor Death: नवादा के गोंदापुर और खरीदी भीगा मोहल्ले में 24 घंटों के दौरान 6 लोगों की मौत का मामला. परिजनों ने कहा कि शराब पीने के बाद इन लोगों की तबीयत बिगड़ी, जिससे उनकी मौत हो गई.

  • Share this:
नवादा. बिहार के नवादा में पिछले 24 घंटे के अंदर 6 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो चुकी है. सभी की मौत के पीछे की वजह जहरीली शराब बताई जा रही है. सदर प्रखंड के गोंदापुर एवं खरीदी भीगा मोहल्ले में अलग-अलग इलाकों में कुल 6 लोगों के मौत के मामले सामने आए हैं. इसके अलावा कई लोगों अलग-अलग अस्पताल में भर्ती हैं. मृतक दिनेश सिंह उर्फ शक्ति खरीदी बीघा निवासी की पत्नी एवं बहन ने बताया कि होली के दिन वह शराब पिए थे और उसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. वही गोंदापुर के मृतक रामदेव यादव के परिजनों ने बताया कि शराब पीने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ी और उसके बाद उनकी मौत हो गई.

हालांकि इस पूरे घटना की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. जैसे जैसे लोगों के तबीयत खराब होते गई वैसे वैसे लोगों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में रेफर कर दिया गया है. वहीं भदौनी के स्थानीय मुखिया पति सह राजद जिला उपाध्यक्ष कहना है कि उनकी जानकारी में कुल 13 लोगों की निश्चित मौत हो चुकी है और सभी की मौत शराब पीने से ही हुई है. उन्होंने कहा कि प्रशासन इस बात को छुपाने का भरपूर प्रयास कर रहा है और यह दुहाई दे रहा है कि उनके पास किसी प्रकार का कोई लिखित आवेदन या सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए नहीं भर्ती हुआ है.

कमजोरी को छिपा रहा प्रशासन

राजद नेता का कहना है कि प्रशासन अपनी कमजोरी को छुपा रहा है. हालांकि इस घटना की जानकारी जब नवादा एसपी और डीएम से ली गई तो उन्होंने बताया कि ऐसी कोई सूचना उन्हें नहीं मिली है. दोनों ने इस घटना की  जांच कराने की बात कही. मृतकों में रामदेव यादव निवासी गोंदापुर, अजय यादव, गोंदापुर, दिनेश उर्फ शक्ति, खरीदी बिगहा, शैलेन्द्र उर्फ सालो यादव, गोंदापुर और इसके भागना की भी मौत हुई है. इसके अलावा लोहा सिंह ठठेरा, खरीदी बिगहा, गोपाल कुमार, सिंसवा प्रभाकर गुप्ता,मूल निवासी पिथौरी अकबरपुर शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज