लाइव टीवी

नवादा: संपत्ति के विवाद में भतीजे ने चाची को पीट-पीट कर मार डाला

News18 Bihar
Updated: July 12, 2018, 1:08 PM IST

ये घटना नारदीगंज थाना क्षेत्र के पेस गांव की है, जहां राजकुमार मांझी की पत्नी रिंकू देवी को उसके भतीजे रंगू मांझी ने संपत्‍ित विवाद के चलते ईट से कुचल-कुचल कर मार डाला.

  • Share this:
बिहार के नवादा जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक भतीजे ने चाची को ईंंट और लाठी-डंडे से पीट-पीट कर मार डाला. लंबे समय से चले आ रहे संपत्‍ति विवाद  में भतीजे ने चाची की हत्‍या कर दी. घटना के बाद से पीड़ित परिवार की तहरीर पर नारदीगंज थाना ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ये घटना नारदीगंज थाना क्षेत्र के पेस गांव की है, जहां राजकुमार मांझी की पत्नी रिंकू देवी को उसके भतीजे रंगू मांझी ने पीट-पीटकर मार डाला. कुछ दिनों पहले से दोनों परिवार के बीच में संपत्ति को लेकर विवाद चला आ रहा था. इसके चलते ही भतीजे रंगू मांझी और उसके परिवार ने रिंकू देवी के घर में घुसकर मारपीट करने लगे. परिवार को भी डराया-धमकाया कि उन्हें संपत्ति में एक भी हिस्सा नहीं मिलेगा, जब  इसका विरोध करने पर रिंकू देवी को सभी ने मिलकर पहले मारा,जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई, फिर उसके बाद उसके भतीजे रंगू मांझी ने उसे लाठी डंडे से मारा पीटा. इसके बाद में इलाज के दौरान रिंकू देवी की मौत हो गई. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार ने नारदीगंज थाना को सूचना दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घर पर छापेमारी करने गई पुलिस को कुछ भी हाथ नहीं लगा. सभी आरोपी फिलहाल घर से फरार है. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: लखनऊ में दलित किशोरी से गैंगरेप: पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार 

ताजमहल की 'हिफाज़त में कोताही' पर भड़का SC, कहा- सहेज नहीं सकते, तो ढहा दो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 12, 2018, 1:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...