लाइव टीवी

बिहार में कन्हैया कुमार का विरोध जारी, नवादा में लगे 'कौआ कुमार गो बैक' के पोस्टर

Anil Vishal | News18 Bihar
Updated: February 10, 2020, 5:36 PM IST
बिहार में कन्हैया कुमार का विरोध जारी, नवादा में लगे 'कौआ कुमार गो बैक' के पोस्टर
बिहार के नवादा में कन्हैया कुमार के विरोध में लगे पोस्टर

नवादा में लगे पोस्टर के माध्यम से कन्हैया को 'कौआ कुमार' लिखकर संबोधित किया गया, साथ ही साथ गो बैक भी लिखा है.

  • Share this:
नवादा. जेएनयू (JNU) छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार (CPI Leader Kanhaiya Kumar) का बिहार में लगातार विरोध हो रहा है. कन्हैया कुमार की जन गण मन रैली के तहत बिहार के विभिन्न हिस्सों में लोग अलग-अलग तरीकों से उनका विरोध कर रहे हैं. लेकिन सोमवार को नवादा में कन्हैया कुमार का नाम ही बदल दिया गया है. दरअसल नवादा में पोस्टर के माध्यम से उनको 'कौआ कुमार' लिखकर संबोधित किया गया, साथ ही साथ पोस्टर पर गो बैक भी लिखा है.

शाम को ही होना है कार्यक्रम

जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और सीपीआई नेता का सोमवार को ही नवादा में कार्यक्रम है. जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार के नवादा दौरे के दौरान नवादा के प्रजातंत्र चौक पर 'कौआ कुमार गो बैक' का पोस्टर चस्पा कर दिया गया. यह पोस्टर किसने लगाया यह फिलहाल पता नहीं चल सका है, मगर इस पोस्टर के चिपकने से स्थानीय लोगों में कौतूहल का माहौल है.

सोशल मीडिया में वायरल हुआ पोस्टर

इसे देखने के लिए लोग आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी इस पोस्टर पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. कन्हैया कुमार सोमवार को नवादा आईटीआई के मैदान में जनता को संबोधित करेंगे. बता दें कि कन्हैया कुमार के काफिले पर नवादा आने के क्रम में हमला भी हुआ था.

जमुई में भी हुआ था हमला

जमुई में हुए इस हमले में कन्हैया कुमार के काफिले पर अंडा फेंका गया. कन्हैया कुमार पर तीसरी बार ये हमला किया गया है. कन्हैया बिहार के अलग-अलग जिलों में जन गण मन रैली कर रहे हैं.ये भी पढ़ें- कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला, आक्रोशित लोगों ने फेंका अंडा-मोबिल

ये भी पढ़ें- पटना में जोरदार धमाके से मची अफरातफरी, कई जख्मी, एक गंभीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 4:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर