बालू व्यवसायी की हत्या के इरादे से आए अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV में कैद हुई वारदात

दर्जनों की संख्या में आए अपराधियों ने कार्यालय में तोड़फोड़ की. अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग भी की जिसकी लाइव तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गयी है.

News18 Bihar
Updated: August 9, 2019, 2:38 PM IST
बालू व्यवसायी की हत्या के इरादे से आए अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV में कैद हुई वारदात
नवादा में बालू व्यवसायी के घर में घुसते हुए अपराधी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
News18 Bihar
Updated: August 9, 2019, 2:38 PM IST
बिहार के नवादा में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां हथियारबंद अपराधियों ने जिले के बालू व्यवसायी दाऊद खान के घर पर धावा बोल दिया और हत्या की कोशिश की. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने उनके दो अलग-अलग घरों पर ताबड़तोड़ फायरिंग भी की. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. हालांकि पुलिस मामले की तफ्तीश में तो जुट गई है, लेकिन अभी इस पर कुछ भी बोलने से बच रही है.

बता दें कि गुरुवार देर रात बालू व्यवसायी के भदौनी स्थित घर एवं अकबरपुर स्थित संपत बीघा बालू घाट पर अलग-अलग समय पर हमला बोला. अकबरपुर के संपत बीघा स्थित बालू घाट कार्यालय में दर्जनों की संख्या में आए अपराधियों ने कार्यालय में तोड़फोड़ की. अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग भी की जिसकी लाइव तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गयी है.

nawada
बालू व्यवसायी के घर में घुसते हुए अपराधियों की तस्वीर


वहीं, इसी रात करीब दो बजे दर्जनों की संख्या में नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों ने हमला बोल दिया. अपराधियों ने घर के मुख्य द्वार से घर में घुसने का प्रयास किया. जब मेन गेट से नहीं घुस पाए तो दूसरी ओर से खिड़की तोड़कर भी घुसने का प्रयास किया. हालांकि इस दौरान आस-पास और घर के लोगों ने हल्ला मचाया तोअपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गए. हालांकि जाते जाते घर में लगे कई सीसीटीवी कैमरों को भी अपराधियों ने क्षति पहुंचाई है.

nawada
सीसीटीवी को अपराधियों ने पहुंचाया नुकसान


दाऊद खान ने बताया कि 2 अगस्त को उनके मोबाइल पर अकबरपुर केचंदन सिंह  ने उसे फोन पर धमकी दी थी.  इसको  लेकर दाऊद खान में 2 अगस्त को नगर थाने में उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. उसने जान से मारने के उद्देश्य से ही अपराधियों को उनके घर पर भेजा था. दाऊद खान ने बताया कि चंदन सिंह अकबपुर थाने में पहले एसपीओ था.

इस मामले में सदर एसडीपीओ विजय कुमार झा ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है. सभी बिंदुओं पर जांच चल रही है. इस मामले में पूर्व से चले आ रहे कुछ विवादों पर भी गहराई से जांच की जाएगी. जिसने भी यह करतूत की है उसे बख्शा नहीं जाएगा. भय का माहौल कायम करने वाले की खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी. लोगों को भय के महौल में रहने की जरूरत नहीं है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर  कार्रवाई में जुट गई है.
Loading...

रिपोर्ट- अनिल विशाल

ये भी पढ़ें-
First published: August 9, 2019, 11:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...