Home /News /bihar /

VIDEO: बिहार में नाइट कर्फ्यू की उड़ी धज्जियां, बार बालाओं के ठुमके पर रात भर थिरके ग्रामीण

VIDEO: बिहार में नाइट कर्फ्यू की उड़ी धज्जियां, बार बालाओं के ठुमके पर रात भर थिरके ग्रामीण

बिहार के नवादा में डांस करती बार बालाएं

बिहार के नवादा में डांस करती बार बालाएं

Nawada News: बिहार में कोरोना के लगातार बढ़ रहे केस को लेकर सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगा रखा है, लेकिन नवादा जिला में इस नियम का खुलेआम उल्लंघन होता दिखा.

नवादा. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे बिहार में सरकार के द्वारा नाइट कर्फ्यू (Bihar Night Curfew) के साथ-साथ कई बंदिशें लगा दी गई हैं. कई जगह इसका पालन भी हो रहा है, मगर बिहार के कई जिलों में इन नियमों का खुलकर उल्लंघन देखा जा रहा है. ऐसा ही एक मामला नवादा में सामने आया है, जहां नाइट कर्फ्यू के दौरान बार बालाओं के ठुमके पर रात भर गांव वाले नाचते और झूमते दिखे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां एक छठी कार्यक्रम के दौरान बार बालाओं को बुलाकर डांस प्रोग्राम कराया गया.

इस दौरान प्रोग्राम में सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे. इस प्रकार से नाइट कर्फ्यू का खुलकर उल्लंघन हुआ. सभी नियम कानून को ताक पर रखते हुए लोगों ने इस डांस प्रोग्राम का जमकर आनंद उठाया. यह वायरल वीडियो पकरीबरमा थाना क्षेत्र के चढ़ियारी गांव का बताया जा रहा है. हालांकि, पुलिस की तरफ से अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है, मगर नाच प्रोग्राम देखने के दौरान दो गांव के लोगों की आपस में कहासुनी हो गई, जिसके बाद दोनो गांव के लोगों के बीच मारपीट हुई. इसमें दोनों तरफ से कुछ लोग घायल हुए हैं.



पकरीबरमा पुलिस और प्रशिक्षु डीएसपी ने मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात भी शुरू कर दी है. हालांकि, घायलों का पीएचसी के साथ-साथ निजी क्लीनिक में भी इलाज कराया गया, लेकिन अभी तक इस मामले को लेकर किसी की तरफ से लिखित शिकायत नहीं की गई है. बिहार में नाइट कर्फ्यू के दौरान आम लोग से लेकर बाहुबली नेता भी बार बालाओं के नाच का मजा ले रहे हैं और खुलकर उसका उलंघन कर रहे हैं.

Tags: Bihar News, Nawada news, Night curfew, Viral video news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर