लाइव टीवी

नवादाः शादी का झांसा देकर नाबालिग युवती से 5 महीने तक किया दुष्कर्म

News18 Bihar
Updated: July 18, 2018, 2:07 PM IST

बड़ी बहन के गांव के राजेन्द्र राजवंशी का पुत्र मिथुन राजवंशी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ 5 महीनों तक दुष्कर्म किया.

  • Share this:
बिहार के नवादा जिले में शादी का झांसा देकर एक युवक ने नाबालिग युवती से 5 महीने तक दुष्कर्म किया. मामला नरहट थानाक्षेत्र के एक गांव का है. पीड़ित युवती ने बताया कि वह अपनी बड़ी बहन के घर कुछ माह से रह रही थी. बड़ी बहन के गांव के राजेन्द्र राजवंशी का पुत्र मिथुन राजवंशी जो उस गांव का रिश्ते में देवर लगता है, उसने उसके साथ 5 महीनों तक दुष्कर्म किया.

वह अक्सर उसे धमकी भी देता था कि इस बात की जानकारी उसने किसी और या अपनी बहन को दी तो वह उसे जान से मार देगा. डर के कारण युवती उसका अत्याचार सहते रही. इस दौरान युवक ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ 5 महीनों तक दुष्कर्म किया. कुछ दिन के बाद युवक दूसरी युवती से शादी कर गुजरात चला गया.

कुछ दिन बीतने के बाद पीड़िता की बड़ी बहन को शक हुआ तो उसने बहन से पूछताछ की तो उसने अपनी आप बीती घर वालों को सुनाई. घर वालों ने आरोपी युवक के खिलाफ नरहट थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई. नरहट पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी युवक शादी कर गुजरात निकल चुका है. युवती की मेडिकल जांच कराने के लिए पुलिस उसे सदर अस्पताल ले गई. पुलिस आगे की कारवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें - 

तेजस्वी का तंज, कहा-बिहार को विशेष दर्जे के लिए UN और G-8 में जाएं नीतीश

'ऑटो रिक्शा' की सवारी करेंगे जदयू के बागी नेता शरद यादव

VIDEO: टॉर्च की रोशनी में अस्पताल, चपरासी ने पेशेंट के सिर में लगाये टांके

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 18, 2018, 2:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...