Home /News /bihar /

bmp jawan dead body found from roadside pit he was missing for last 20 hours nodmk8

नवादा जेल में तैनात BMP जवान की सड़क किनारे गड्ढे में मिली लाश, 20 घंटे से था लापता

मृतक जवान संदीप तमांग रांची के गोरखा कॉलोनी का रहने वाला था. वो फिलहाल नवादा जेल की सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात था

मृतक जवान संदीप तमांग रांची के गोरखा कॉलोनी का रहने वाला था. वो फिलहाल नवादा जेल की सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात था

Bihar News: बीएमपी का जवान संदीप तमांग मंगलवार की देर शाम से लापता था. देर रात जब सभी जवानों की गिनती शुरू हुई तो वो वहां नहीं था. इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई थी. बुधवार को दिन भर लापता जवान की तलाश की गई लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका और देर शाम उसकी लाश खेत के समीप पानी से भरे गड्ढे से बरामद हुई

अधिक पढ़ें ...

नवादा. बिहार के नवादा (Nawada) में लापता बीएमपी जवान (BMP Jawan) की लाश मंडल कारा के सामने खेत के पास मिलने से सनसनी फैल गई है. मृतक जवान की पहचान संदीप तमांग के रुप में हुई है. वो मंडल कारा में सुरक्षा की ड्यूटी पर तैनात था. मिली जानकारी के मुताबिक जवान संदीप तमांग मंगलवार की देर शाम से लापता था. देर रात जब सभी जवानों की गिनती शुरू हुई तो वो वहां नहीं था. इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई थी. बुधवार को दिन भर लापता जवान की तलाश की गई लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका और देर शाम उसकी लाश खेत के समीप पानी से भरे गड्ढे से बरामद हुई.

इसकी सूचना पर पुलिस अधीक्षक (एसपी) गौरव मंगला और एसडीपीओ (SDPO) उपेंद्र कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. शुरुआती छानबीन में पता चला है कि मृतक जवान रांची के गोरखा कॉलोनी का रहने वाला था. वो फिलहाल नवादा जेल की सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात था. इसी माह की 21 तारीख को वो नवादा कोर्ट से ट्रांसफर हो कर जेल की सुरक्षा में तैनात हुआ था. मृतक जवान के शरीर पर कोई बाहरी चोट नहीं मिले हैं लिहाजा बेहतर अनुसंधान के लिए फॉरेंसिक की टीम को नवादा बुलाया जा रहा है.

मृतक जवान के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल नवादा पुलिस इस संबंध में कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है और जांच रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहने की बात कह रही है.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Nawada news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर